Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

भक्ति राठौड़ का “थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी” थाईलैंड में धूम मचा रहा है

थाईलैंड में प्रिय अभिनेत्री भक्ति राठौड़ के प्रशंसकों के लिए एक सौगात है क्योंकि उनका लोकप्रिय शो “थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी” अब देश में प्रसारित हो रहा है। यह शो, जो भारत में जबरदस्त हिट था, ने अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

“थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी” में भक्ति राठौड़ ने अनिंदिता बसु का किरदार निभाया, जो सोप ओपेरा खलनायकों की दुनिया में एक आनंददायक अनुभव था। स्वभाव और चालाकी के साथ, भक्ति ने अपने चित्रण में दुष्ट आकर्षण का स्पर्श जोड़कर चरित्र को जीवंत कर दिया। उनके प्रदर्शन ने अनिंदिता को स्क्रीन पर एक आकर्षक और मनोरंजक उपस्थिति प्रदान की, जिससे वह एक ऐसा किरदार बन गईं जिससे दर्शक नफरत करना पसंद करते थे। जटिल भावनाओं को प्रासंगिक अंदाज में व्यक्त करने की राठौड़ की क्षमता ने दुष्ट अनिंदिता को भी वास्तव में अविस्मरणीय चरित्र बना दिया।

शो के अंतर्राष्ट्रीय प्रसारण के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, भक्ति राठौड़ ने कहा, “यह जानकर बहुत खुशी हुई कि ‘थोड़ा सा बदल थोड़ा सा पानी’ को थाईलैंड में एक नया दर्शक वर्ग मिला है। यह शो मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और मैं इसे लगातार मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं।”

“थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी” ने अपनी मनोरंजक कहानी, शक्तिशाली प्रदर्शन और भरोसेमंद किरदारों के कारण दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। भक्ति राठौड़ के नेतृत्व में यह शो थाईलैंड में भी दर्शकों को लुभाने का वादा करता है, जैसा कि भारत में हुआ था।