Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

#Bhojiwood: पवन सिंह के हाथों निर्देशक डीओपी देवेन्द्र तिवारी हुए सम्मानित

भोजपुरी के  पावर स्टार पवन सिंह के साथ हैट्रिक करने वाले निर्देशक देवेन्द्र तिवारी को निर्माणाधीन भोजपुरी हमार स्वाभिमान के मुहूर्त पर पवन सिंह द्वारा सम्मानित किए गए हैं। जी हाँ, फ़िल्म स्वाभिमान के मुहूर्त के शुभ अवसर पर पवन सिंह ने देवेन्द्र तिवारी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। डीओपी व निर्देशक देवेन्द्र तिवारी ने बताया कि मैं पवन सिंह जी, राम शर्मा प्रोडक्शन और प्रतापगढ़ के सांसद श्री संगम लाल गुप्ता का शुक्रिया अदा करता हूँ, जिनके हाथों मुझे स्वाभिमान के मुहूर्त पर सम्मान मिला।”
भारतीय मूल के पोलैंड निवासी एनआरआई राम शर्मा द्वारा निर्मित की जा रही भोजपुरी फ़िल्म ‘हमार स्वाभिमान’ का मुहूर्त करके प्रतापगढ़ में इसकी शूटिंग जारी है। इस फ़िल्म के डीओपी देवेन्द्र तिवारी हैं। चूंकि वह डीओपी भी हैं, इसलिए वह बहुत सारी फिल्में बतौर सिनेमाटोग्राफर भी करते रहते हैं।
आपको बता दें कि देवेन्द्र तिवारी ने पवन सिंह के साथ फ़िल्म ‘साइको सईयां’ का मुहूर्त मुम्बई में किया था, जिसमें बतौर हीरो रितेश पांडे भी नजर आएंगे। इसके बाद देवेन्द्र तिवारी ने भोजपुरी फिल्म जिगर के टुकड़ा का मुहूर्त किया है, जिसमें पवन सिंह के साथ गुंजन सिंह भी दिखाई देंगे। तीसरी फ़िल्म मेरा भारत महान की शूटिंग पूरी की है, जिसमें मेगास्टार व सांसद रवि किशन और पॉवरस्टार पवन सिंह अभिनय का जौहर दिखाते हुए नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि पवन सिंह और निर्देशक देवेन्द्र तिवारी की हैट्रिक फ़िल्म “मेरा भारत महान” की जौनपुर और लखनऊ में शूटिंग की गई है।  इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर संभाला है। निर्देशक व सिनेमाटोग्राफर देवेन्द्र तिवारी।
उल्लेखनीय है कि निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म स्वाभिमान की बात करें तो पवन सिंह स्टारर इस फ़िल्म की शूटिंग यूपी के प्रतापगढ़ में हो रही है।
गौरतलब है कि पवन सिंह के साथ फ़िल्म निर्देशक व सिनेमाटोग्राफर देवेन्द्र तिवारी काफी समय से काम करते चले आ रहे हैं। डीओपी से निर्देशक बनने का सफर देवेन्द्र तिवारी ने सुपरहिट फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया से शुरू हुआ है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरडुपर ब्लॉकबस्टर हिट रही है।