Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

#Bhojiwood : रानी चटर्जी और आदित्‍य मोहन दुबे स्‍टारर फिल्‍म ‘आईपीएस दुबे’ का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न

कोविड महामारी के बाद भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आने की तैयारी में जुट गए हैं। इसी क्रम में उनकी एक फिल्‍म ‘आईपीएस दुबे’ का भव्‍य मुहूर्त कुबेर कांप्‍लेक्‍स 119, फर्स्‍ट फ्लोर, न्‍यू लिंक रोड अंधेरी वेस्‍ट मुंबई में ‘CWS कलर वर्ल्‍ड स्‍टूडियो’ में किया गया, जहां रानी चटर्जी के साथ फिल्‍म में उनके अपोजिट नजर आने वाले अभिनेता आदित्‍य मोह‍न दुबे भी नजर आये। आपको बता दें कि फिल्‍म के मुहूर्त से पहले ‘CWS कलर वर्ल्‍ड स्‍टूडियो’ का शुभारंभ महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना की महासचिव शालिनी ठाकरे, मशहूर सिंगर उदित नारायण और दीपा नारायण के हाथों हुआ, जिन्‍होंने फिल्‍म के मुहूर्त में शामिल होकर अग्रिम शुभकामनाएं दी।

कलर वर्ल्‍ड स्‍टूडियो प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘आईपीएस दुबे’ का निर्माण निशिथ शाह और नेहल जसानी कर रहे हैं और डायरेक्‍शन शमीम सईद करेंगे। फिल्‍म को लेकर निर्माता निशिथ शाह और नेहल जसानी ने कहा कि यह एक बेजोड़ पटकथा वाली फिल्‍म है, जिसको लेकर हमने बहुत सी तैयारियां की है। आज हमने अपने स्‍टूडियो का शुभारंभ किया, इससे अच्‍छा फिल्‍म के मुहूर्त का कुछ भी नहीं हो सकता था। जल्‍द ही हम फिल्‍म के शूट का डेट भी अनाउंस करेंगे।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘आईपीएस दुबे’ का गीत – संगीत बेहद खास होने वाला है। फिल्‍म में म्‍यूजिक राज सेन ने दिया है। लिरिक्‍स भृगु ब्रिंदा का है। फिल्‍म की कहानी शमीम सईद की है। एडिटर पिंटू गुप्‍ता होंगे। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। लाइन प्रोड्यूसर दुर्गा सिंह डोगरा और डीओपी डी के शर्मा हैं।