Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

अभिनय के हर फन में माहिर देव सिंह ने फ़िल्म ‘बैरी सेनुरवा’ निभाया अनोखा किरदार, अब मिल रही वाहवाही

कहते हैं ना एक सम्पूर्ण अभिनेता वही होता है, जो हर तरह के किरदार को सहजता से जीने में माहिर हो। फिर वो जगह थियेटर हो या सिल्वर स्क्रीन, ऐसे अभिनेताओं को फर्क नहीं पड़ता। भोजपुरी स्क्रीन पर ऐसे अभिनेताओं की कमी नहीं, लेकिन देव सिंह एक ऐसा नाम है, जो उनसब में अलग है। वे भोजपुरी के वर्सटाइल एक्टर माने जाते हैं। ऐसा क्यों है, हम बताते हैं।

देव सिंह की एक फ़िल्म आ रही है, जिसका नाम बैरी सेनुरवा है। इस फ़िल्म में वे एक पागल के करिदार में नज़र आये हैं, जिसे देख आपको भी यकीन हो जाएगा कि वो पागल हो गए हैं। लेकिन अगर आपको याद है तो उनकी पिछली फिल्म कसम पैदा करने वाले की, जिसमें उन्होंने एक हार्ड कोर विलेन का किरदार निभाया था और सबों के दिलों में उतर गए थे। अब वे एक फिजिकल चाईलेंज यानी पागल का करिदार कर रहे हैं।

इसकी एक झलक आज फ़िल्म के ट्रेलर में देखने को मिली है। इसमें उनके अभिनय को देख फ़िल्म क्रिटिक ने भी उनकी तारीफ की है और कहा है कि भोजपुरी सिने जगत के लिए ये अच्छी खबर है कि देव सिंह जैसे अभिनेता यहां काम करते हैं। उन्होंने इस फ़िल्म के ट्रेलर के अनुसार ये तो साबित कर ही दिया है कि आखिर उन्हें क्यों वर्सटाइल एक्टर कहा जाता है। हालांकि फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन ट्रेलर रिलीज के बाद देव सिंह एक बार फिर से अपने करिदार को लेकर चर्चे में हैं। इसके लिए ट्रेलर रिलीज के बाद उन्हें उनके चाहने वालों के मैसेज और फ़ोन लगातार आ रहे हैं। आपको बता दें कि देव सिंह अपनी अगली फ़िल्म जुगनू में एक अलग ही अंदाज में नज़र आने वाले हैं।