Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

सुपरस्टार दिवा अभिनेत्री पाखी हेगड़े बन गयी सिंगर, म्यूजिक एल्बम “डायमंड रिंग” के लिए दी अपनी आवाज

सुपरस्टार दिवा अभिनेत्री पाखी हेगड़े बन गयी सिंगर

भोजपुरी दिवा पाखी हेगड़े ने भोजपुरी सिनेमा को बहुत से सुपरहिट फिल्मे दी है, पाखी ने हर इंडस्ट्री में काम करके दर्शको का दिल जीता है। हाल ही में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म विवाह जिसमे पाखी हेगड़े ने २ साल बाद केवल एक आइटम सांग किया जिसको दर्सको से खूब पसंद किया और फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हुयी। सूत्रों का ये भी कहना है, दर्शको ने इस आइटम सांग को देखने के लिए फिल्म को दुबारा थियेटर में जाकर देखा। इसके अलावा पाखी ने बहुत से रीजनल इंडस्ट्री (मराठी , पंजाबी, ) सात न गाठ और गुलाबी जैसी अवार्ड विनिंग फिल्मे दी है।

तो इस बार पाखी अपने दर्शको और फैंस के लिए नया तोहफा लेकर आ रही है, पाखी ने पहली पर बॉलीवुड एल्बम सांग “डायमंड रिंग” अजय केसवानी के साथ गया है जिसका टीज़र रिलीज़ हो चूका है और बहुत जल्द दर्शको के बिच पाखी हेगड़े का गया हुआ गाना रिलीज़ किया जायेगा।

पाखी ने अपने सभी दर्शको से एप्पिल किया है की जिस तरह से आप सभी ने मेरी फिल्मो को प्यार दिया है ठीक उसी तरह इस गाने को भी प्यार दे, और सुपरहिट कीजिये और मुझसे संपर्क करने के लिए बियॉन्ड म्यूजिक इंडिया ( Beyond Music India) से संपर्क करे। मै बहुत खुश हूं इस मूसिक एल्बम के लिए, इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर संजीव जी को पाखी हेगड़े की आवाज बहुत यूनिक और अच्छी लगी इसलिए उन्होंने मुझसे गाना गवाया जिसके लिए मई संजीव चतुर्वेदी जी का तहे दिल से धन्यवाद करती हु और दुबई के नंबर वन डी जे शैडो का भी धनयवाद करती हूं। मुझे उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा और आगे भी ऐसे ही काम करेंगे।

गाने को व्हाइट बिल्लिनीओर रिकार्ड्स प्रेजेंट के बैनर तले बनाया गया है, इस गाने को अक्षय के अग्रवाल के निर्देशन में बनाया गया है। कास्ट की बात करे तो इस गाने में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शैख़ और आरीशफा खान है। लिरिस्क संजीव चतुर्वेदी, म्यूजिक संजीव और अजय, म्यूजिक अरेंजर शैडो स्क्वॉड दुबई।