Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

Trailer Out Roti : 70 के दशक की जमींदारी और गरीबी को जीवंत करती कुणाल तिवारी की फ़िल्म है रोटी

निर्माता निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा और सुपर स्टार कुणाल तिवारी की फ़िल्म ‘रोटी’ का ट्रेलर आज बंसत पंचमी के अवसर पर रिलीज कर दिया गया है। फ़िल्म का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।इस फ़िल्म को सेंसर बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट देकर पास किया है और इसे नेशनल अवार्ड में भी भेजा गया है। अब फ़िल्म का ट्रेलर भी आउट कर दिया गया, जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं।

ROTI - OFFICIAL TRAILER #Kunal Tiwari #Kajal Yadav #Sonalika Prasad | Bhojpuri Movie 2022

बात करें फ़िल्म ‘रोटी’ के ट्रेलर की तो विदित है कि फ़िल्म की कहानी 70 के दशक के भारत की है, जब जमींदारी और गरीब का खूब चलन हुआ करता था। फ़िल्म के ट्रेलर से भी यही मालूम पड़ता है कि इसकी कहानी 70 के दशक की जमींदारी और गरीबी की व्यथा को जीवंत करने वाली है। ट्रेलर जाति व्यवस्था और गरीबी पर जितना चोट है, उनको हक व अधिकार के लिए प्रेरित करने वाला प्रसंग इस फ़िल्म उतना ही अलग बनाती है। यह फ़िल्म कला और व्यवसाय दोनों मामले में फिट नज़र आ रही है।

फ़िल्म ‘रोटी’ की मुख्य भूमिका में स्टायलिश स्टार कुणाल तिवारी, काजल यादव और सोनालिका प्रसाद हैं, जिनका अभिनय दिल छू लेने वाला है। वहीं, प्रकाश जैश जैसे अन्य कलाकार भी अपनी अदाकारी का छाप छोड़ते नज़र आ रहे हैं। संवाद और संगीत एक दूसरे के पूरक नज़र आ रहे हैं। जिसका दावा मेकर्स पहले भी कर चुके हैं। सही मायने में देखा जाय तो फ़िल्म के ट्रेलर के अनुसार यह किसी हिंदी सिनेमा से कम नहीं है।

आपको बता दें कि मधु मंजुल आर्ट और गीता तिवारी प्रोडक्शन के बैनर से बनी फ़िल्म रोटी के निर्माता धीरेंद्र कुमार झा और कुणाल तिवारी हैं। निर्देशन भी धीरेंद्र झा ने किया है। फ़िल्म में कुणाल तिवारी के साथ काजल यादव, सोनालिका प्रसाद, अमित शुक्ला, प्रकाश जैश, उमाकांत राय, साहिल शेख, देवेंद्र पाठक, सोनिया मिश्रा प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। फ़िल्म के गीतकार और संगीतकार मुन्ना दुबे हैं।