Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

भोजपुरी फिल्म सजनिया आई लव यू जल्द होगी रिलीज

ननकुमारी फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म सजनिया आई लव यू जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। यह फिल्म रिलीज को तैयार है। मगर उससे पहले फिल्म को सेंसर बोर्ड में भेजा गया है। सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद फिल्म शीघ्र ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित करती जाएगी। यह जानकारी फिल्म के निर्माता जयप्रकाश सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि सजनिया आई लव यू पारिवारिक प्रेम कथा पर आधारित एक खूबसूरत फिल्म है जिसका निर्माण हमने रूद्र केआर फिल्म्स के साथ मिलकर बिग स्केल पर किया है। हम फिल्म को रिलीज करने की सारी तैयारियां भी कर चुके हैं। बस सेंसर बोर्ड के प्रमाणन का इंतजार है।

फिल्म के लेखक निर्देशक श्री कुमार पांडे हैं, जिन्होंने इस फिल्म की कहानी को लेकर बातचीत में कहा कि सजनिया आई लव यू प्रेम कथा पर आधारित फिल्म जरूर है। लेकिन यह दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ एक सार्थक संदेश भी देगी। हमने फिल्म को बेहद खास तरीके से तैयार किया है। फिल्म के संवाद आपके दिल को छू लेंगे तो आप हमारी फिल्म के गानों पर झुमने को मजबूर हो जाएंगे एक्शन और इमोशन फिल्म की एडिशनल ब्यूटी है। जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। कुल मिलाकर देखा जाए तो हमने एक परफैक्ट कमर्शियल सिनेमा बनाई है, जो अभी सेंसर बोर्ड के पास है। कुछ दिनों में दर्शकों के बीच होगी। उम्मीद है कि आप सभी अपने परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर हमारी फिल्म को देखेंगे और अपना सुझाव और आशीर्वाद भी जरूर दें।

आपको बताते हैं कि सजनिया आई लव यू के निर्माता जयप्रकाश सिंह हैं। सह निर्माता रामकुमार सिंह टुनटुन है। और लेखक निर्देशक श्री कुमार पांडे हैं। म्यूजिक अभिषेक चौधरी का है। गीत पंकज प्रियदर्शी विजय राही अनामिका और पिंकू बाबा का है। डीओपी इमरान अंसारी और पंकज गोस्वामी हैं। राजा बाबू कोरियोग्राफर है। पीआरओ संजय लालटन हैं। फिल्म में मुख्य रूप से दीपक कुमार, रविशंकर मिश्रा, प्रियंका महाराज, सपना उपाध्याय, कुमार पांडेय, सकील खान, रुपा सिंह, प्रदीप रॉय, एल एन पंडित, रीना राज, विजय राही, देविका, अनीश चंद्र रेणु, धीरज सहगल, सूर्या तिवारी ,चंदन पटेल,बिट्टू जयकर, सतीश साहनी, संजना सिल्क नजर आने वाले हैं।