Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

अमित सोनी ने जिला गाज़ीपुर के लिए किया चार धाम का दर्शन

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री और संगीत जगत में अपनी अलग पहचान बना चुके फिल्म मेकर अमित सोनी ने अपने कुछ खास मित्रों के साथ हाल ही में चार धाम का दर्शन किया है। अमित सोनी के साथ इंटरनेशनल हिट गाना ठीक है सहित बहुत सारे हिट गानों के संगीतकार आशीष वर्मा, निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म जिला गाजीपुर की टीम, फिल्म निर्देशक नवीन धनराज, सुनील बाबा ने विधिवत चार धाम की पूजा, अर्चना सामूहिक रुप से किया।

अमित सोनी एवं उनके साथियों ने नई फिल्म जिला गाजीपुर के गानों की रिकॉर्डिंग तथा अन्य फिल्मों की मेकिंग के बाद फुरसत के कुछ पल निकालकर चार धाम के दर्शन कर और स्वच्छंद मन से पूजन आराधना किया। जिससे उनके मन को बहुत सकून मिला। उन सभी ने आगे भी हार्ड वर्किंग करने के लिए आत्मबल मिलता रहने की कामना की और अब तक मिली कामयाबी के लिए प्रभु को धन्यवाद दिया।

गौरतलब है कि अमित सोनी पिछले एक दशक से भी अधिक समय से फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। सुपरहिट फिल्मों एवं गानों की मेकिंग में उन्हें महारत हासिल है। इसी क्रम में वे नई भोजपुरी फिल्म जिला गाजीपुर के निर्माण कार्य में व्यस्त हैं। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क लगभग कम्पलीट हो गया है। आगामी 2 सितंबर गणेश चतुर्थी के शुभ दिन पर उत्तर प्रदेश के जिला गाजीपुर में ही फिल्म जिला गाजीपुर का भव्य मुहूर्त होने जा रहा है। इस फिल्म की अधिक जानकारी फिल्म के मुहूर्त पर दी जायेगी।