Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

यश कुमार की कसम पैदा करने वाले की 2 का मुहूर्त धूमधाम से संपन्न

मुंबई। सुपर डुपर हिट रहे भोजपुरी फिल्म कसम पैदा करने वाले की अपार सफलता के बाद एक्शन स्टार यश कुमार अब उसी फिल्म का सीक्वल फिल्म कसम पैदा करने वाले की 2 लेकर आ रहे हैं। जिसका मुहूर्त विधिवत पूजा करके पिछले दिनों मुंबई के गोरेगांव स्थित एसआर रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गीत रिकॉर्डिंग के साथ किया गया।

Kasam Paida Karne Wale Ki 2 - Muhurt - Yash Kumar

सुपरहिट फिल्मों का पर्याय बन चुकी पार्श्व गायिका इंदू सोनाली की आवाज में मुहूर्त के समय का गाना रिकॉर्ड गीतकार व संगीतकार मुन्ना दूबे के संगीत निर्देशन में किया गया। इस शुभ अवसर पर भोजपुरी सिने जगत में बाबूजी के नाम से प्रसिद्ध दीपक शाह के कर कमलों द्वारा नारियल तोड़कर एवं पूजा अर्चना कर शुभ मुहूर्त किया गया।

इस शुभ अवसर पर आए हुए सभी अतिथियों ने फिल्म कसम पैदा करने वाले की पार्ट वन से भी बड़ी सुपरहिट होने की कामना की और यश कुमार सहित फिल्म की पूरी टीम को ढेर सारी बधाई व शुभकामनाएं दी।

इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर निर्देशक संजय श्रीवास्तव निभा रहे हैं, जिन्होंने यश कुमार के साथ इसके पहले एक्शन राजा जैसी सफल फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। तन्वी मल्टी मीडिया के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म कसम पैदा करने वाले की 2 की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी।

यह भोजपुरी फिल्म भव्य पैमाने पर बनने जा रही है। फिल्म के स्टार कास्ट की बात की जाय तो यश कुमार के सा कौन-कौन से नजर आएंगे, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। मगर उम्मीद जताई जाती है कि इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगे।