Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

#Bollywood :एक बार फिर स्त्री के निर्माताओं के साथ मिलकर सचिन- जिगर ने दिए  फिल्म रूही का म्युज़िक 

अपनी शानदार म्यूज़िक के साथ इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके भारत के मशहूर म्यूज़िकल जोड़ी सचिन-जिगर एक बार फिर अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ के जरिए श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करेंगे । इससे पहले भी इस जोड़ी ने स्त्री में इन मेकर्स के साथ काम किया था और अब वे एक बार फिर इस फ़िल्म के लिए एक साथ आए हैं। 

अब ये हिटमेकर्स अपनी धमाकेदार म्यूज़िक और दमदार गानों से श्रोताओं को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। उनके आगामी फिल्म रूही के एल्बम में पार्टी सॉन्ग, डांस नंबर्स और लव सॉन्ग होंगे।

सचिन -जिगर का मानना है कि,”   एक बार फिर स्त्री के निर्माताओं के साथ काम कर के हमें  बेहद खुशी हो रही है । हम  एक ऐसी  टीम के साथ काम करके आश्वस्त है जो हमारी कार्यशैली को बखूबी  जानते  है। रूही के संगीत एल्बम में हर किसी  के लिए कुछ न कुछ है।

इस एल्बम में पार्टी नंबर, डांस ट्रैक और रोमांटिक सॉन्ग सभी प्रकार के गाने हैं। हम बहुत ही भाग्यशाली हैं कि  श्रोताओं को हमारे गाने पसंद आ रहे हैं और वे हमपर भरपूर प्यार बरसा रहे हैं।  फिल्म रूही का सम्पूर्ण  एल्बम श्रोताओं के समक्ष प्रस्तुत करने का हमें बेसब्री से इंतज़ार  हैं।”

फिल्म  रूही का पूरा म्यूजिक एल्बम जल्द ही रिलीज़ होगा । सचिन-जिगर, बदलापुर, मेरी प्यार बिंदू, एबीसीडी 2, हैप्पी एंडिंग और गो गोवा गॉन जैसी फिल्मों में  हिट म्यूजिक दे चुके हैं।