Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

सस्पेंस से भरपूर एक्शन फिल्म है साहो

मुंबई। बॉलीवुड और दक्षिण के कलाकारों के जबर्दस्त अभिनय से परिपूर्ण बहुप्रतिक्षित फिल्म साहो सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है। फिल्म में सिद्धांत रॉय साहो का किरदार निभा रहे बाहुबली प्रभास ने दमदार ए​क्टिंग करके सभी के उम्मीदों पर 100 प्रतिशत खरे उतरे हैं। रही बात श्रद्धा कपूर की तो उन्होंने भी शानदार अभिनय किया है।

कहानी की बात की जाय तो पूरी कहानी पैसों को लेकर हैं। शुरू से ही पैसों को लेकर चोर पुलिस का खेल शुरू हो जाता है लेकिन जैसे—जैसे कहानी बढ़ती जाती है वैसे—वैसे नये नये राज भी सामने आने लगते है। पूरे फिल्म में सभी ब्लैक बॉक्स को खोजने में लगे रहते है लेकिन जब फिल्म के अंतिम क्षण में जब वह मिलता है तो एक और राज बाहर आता है। कुल मिलाकर यह फिल्म दर्शकों को पूरी तरह से बांधे रखती है। इंटरमिशन तक फिल्म में प्रभास को लोग अशोक चक्रवर्ती के नाम से जान रहे थे लेकिन इंटरमिशन होते ही इस राज से पर्दा उठता है कि वह कौन है?

इंटरमिशन के बाद कहानी में नया मोड़ आता है। अब सब बातें यही पर जान लेंगे तो फिल्म कौन देखेगा? बहरहाल एक्शन पसंद युवाओं को फिल्म बहुत पसंद आयी। लोगों ने फिल्म की खूब तारीफ की। अब देखना यह है कि प्रभास—श्रद्धा की जोड़ी वाली यह फिल्म पहले दिन में कितनी कमाई कर बॉक्स आफिस का रिकार्ड तोड़ती है।