Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

बॉलीवुड की धरती पर धमाल मचाने को तैयार है गुजरात का छोरा….!

बॉलीवुड की धरती पर धमाल मचाने को तैयार है गुजरात का छोरा….!

जाम नगर(गुजरात) की धरती ने बॉलीवुड की चंदू लाल शाह जैसे दिग्गज फिल्मकार दिए हैं।चंदुलाल शाह ने दादर(मुम्बई)में1929 में रंजीत स्टूडियो की स्थापना भी की थी।वर्तमान समय में दादर (ईस्ट) में स्थित इस स्टूडियो परिसर में विराजमान इमारतें जो अपनी पुरानी यादों कोअपने आगोस में समेटे व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में परिवर्तित हो चुकी है।

विगत काल खंडों में जाम नगर की धरती से कई नवोदित प्रतिभाओं का आगमन बॉलीवुड में होता रहा है। इसी क्रम में एवरग्रीन फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म-‘लव युद्ध’ की घोषणा के बाद से जाम नगर(गुजरात)की धरती से जुड़े एक नवोदित सितारा सागर पंड्या उभर कर सामने आया है।जिसकी मनमोहक अदाकारी बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक सन्नी कपूर की इस नवीनतम फिल्म में देखने को मिलेगी।

हिंदी फिल्म-‘लव युद्ध’ के गानों की रिकॉर्डिंग पिछले दिनों कुमार सानू के सना स्टूडियो में की जा चुकी है।बचपन से ही अभिनय में रुचि रखने वाले अभिनेता सागर पंड्या की फिल्म-‘लव युद्ध’ में बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकार अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आएंगे। फिल्म निर्माता एम यू जेठवा की इस फिल्म की शूटिंग 2020 के जनवरी माह में मुम्बई ,गोवा,पूना, पनवेल के रमणीक स्थलों में की जाएगी।

**संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय