Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

देवरा पार्ट १ के गाने की बीटीएस झलक जारी

एनटीआर जूनियर अपनी हर प्रस्तुति से दर्शकों को आश्चर्यचकित करते रहते हैं। 2024 की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक ‘देवरा: पार्ट 1’ में नजर आने वाले एनटीआर जूनियर फिलहाल गोवा में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें एक मोंटाज गाना फिल्माना भी शामिल है। एक बेहतरीन डांसर के रूप में जाने जाने वाले अभिनेता से प्रशंसक एक और हिट नंबर की उम्मीद कर सकते हैं। आखिरी बार ब्लॉकबस्टर ‘आरआरआर’ में नजर आए अभिनेता ने ‘नातु नातु’ में अपने अभिनय कौशल और डांस मूव्स से विश्व सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ी। हमें सीधे गोवा के सेट पर ले जाते हुए, ‘देवरा: पार्ट 1’ के निर्माताओं ने अब मोंटाज गाने की शूटिंग से निर्देशक कोराताला शिवा और कोरियोग्राफर राजू सुंदरम के साथ एनटीआर जूनियर की एक तस्वीर जारी की है।

सुंदर और आकर्षक दिखने वाले, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर को एक भव्य मेले में खड़े होकर चेकर्ड शर्ट और धोती पहने, मोतियों की माला से सजे, अपनी खास शैली का प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है। निर्माताओं ने इसे सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा, “गोवा में धूम मचा रहे हैं!! 🌊🎵 #देवरा”

यह महान काम मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर का फिल्म निर्माता कोराताला शिवा के साथ दूसरा बड़ा सहयोग है, इससे पहले 2016 में उन्होंने ‘जनता गैराज’ फिल्म बनाई थी, जिसे दर्शकों और आलोचकों से अपार सराहना मिली थी।

कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, ‘देवरा’ दो भागों में प्रदर्शित होगी, जिसका पहला भाग 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में आएगा, जो दशहरा सप्ताहांत के साथ मेल खाता है। इस महान कृति का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स ने किया है और इसे नंदामुरी कल्याण राम ने प्रस्तुत किया है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है और सिनेमैटोग्राफी आर रत्नवेलु ने की है।