Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

संगीतकार व सिंगर छोटे बाबा का ‘म्यूजिक टोन’ से रिलीज बोलबम सांग ‘बाबा के नगरिया’ हुआ वायरल

म्यूजिक टोन चैनल से रिलीज हुआ सुपरहिट ब्लॉकबस्टर भोजपुरी सांग लालटेन2.0 की अपार सफलता के साथ संगीतकार छोटे बाबा ने नई पहल करते हुए गायन के क्षेत्र में भी मजबूती से कदम रख दिये और देखते ही देखते बतौर सिंगर भी उन्होंने परचम लहरा दिया है। उनके म्यूजिक चैनल ‘म्यूजिक टोन’ से आये दिन एक से बढ़कर एक गाने रिलीज होते रहते हैं, जिनमें से कुछ गाने उनकी आवाज में भी रिलीज होते हैं। इसी क्रम में म्यूजिक टोन के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ बोल बम गाना ‘बाबा के नगरिया’ वायरल हो गया है। सिंगर व संगीतकार छोटे बाबा की आवाज में आया यह बोलबम गीत हर किसी के जुबान पर चढ़कर बोलता है। इस गाने में उनके साथ स्वर में स्वर मिलाया है सिंगर शिवानी सिंह ने। छोटे बाबा और शिवानी की जुगलबंदी में यह गाना श्रोताओं को खूब पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो में छोटे बाबा ने खुद कांवरिया का रूप धारण कर शानदार परफॉर्मेंस किया है और उनके साथ पॉपुलर एक्ट्रेस तोशी द्विवेदी भी चार चाँद लगा रही हैं। उनकी युगल जोड़ी देखते ही बन रहा है।

छोटे बाबा एवं शिवानी सिंह का गाया हुआ बोलबम गीत ‘बाबा के नगरिया’ के गीतकार छोटू यादव, संगीतकार छोटे बाबा (बसही) हैं। वीडियो डायरेक्टर नरेंद्र सिंह हैं। ऑडियो मिक्सिंग और मास्टरिंग राकेश शर्मा (मुंबई) ने किया है। वीडियो निर्देशक नरेंद्र सिंह, कोरियोग्राफर सनी सोनकर, डी.ओ.पी संतोष यादव, एडीटर पप्पू वर्मा हैं। कैमरा ननवीन का है। डीआई रोहित (मुंबई) ने किया है।

बता दें कि दो साल पहले छोटे बाबा बसही ने म्यूजिक टोन यूट्यूब चैनल की स्थापना की थी। इस चैनल पर पहला गाना छोटे बाबा की आवाज में छठ मइया का गाना ‘छठी मयरिया’ रिलीज किया गया था, जिसे छठी मइया के आशीर्वाद से आज की तारीख में इस चैनल पर बहुत सारे गाने मिलियन-मिलियन व्यूज बटोर कर वायरल हो चुके हैं। जिसमें से ‘लालटेन2.0’, पावर स्टार पवन सिंह की आवाज में ‘हमरो उमर लग जाए’, ‘ये आरा कभी हारा नहीं’ आदि कई गाने ब्लॉकबस्टर हिट हुए हैं।