Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

सिंगर KK के नाम बेटी Taamara का इमोशनल पोस्ट, आपके साथ केक खाना बहुत याद आ रहा..

नई दिल्ली. बॉलीवुड के जाने माने सिंगर कृष्णा कुमार कुन्नथ केके के अचानक निधन ने न सिर्फ म्यूजिक इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था, बल्कि उनके सभी करीबियों को अकेला भी कर दिया था. उन्हें गुजरे हुए अभी ज्यादा वक्त भी नहीं हुआ था कि उनके जन्मदिन के मौके ने एक बार फिर उनके परिवारवालों के गमों को ताजा कर दिया है. दरअसल, बीते 23 अगस्त को पिता केके की कमी उनके बच्चों को सबसे ज्यादा खली. इस दिन सिंगर का जन्मदिन था. ऐसे में केके की बेटी तमारा ने उन्हें याद किया है. केके की बेटी तमारा भी सिंगर और कंपोजर हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से केके संग अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमें ज्योती अपने पति को केक खिलाती दिख रही हैं और बेटी तमारा प्यार से अपने पिता को देख रही हैं. इसके साथ उन्होंने एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा, जिसका एक एक शब्द किसी को भी भावुक कर देगा.
केके के लिए बेटी तमारा का इमोशनल पोस्ट
‘जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं पापा, आज आपको 500 बार मैं याद करने वाली हूं. आपके साथ उठना और केक खाना बहुत याद आ रहा है, आशा करती हूं कि आप भी वहां ढेर सारा केक खा रहे हों. और इस बात की चिंता मत कीजिए हम आज मम्मी को दुखी नहीं होने देंगे. हम लोग उन्हें बहुत तंग करेंगे ताकि वह गुस्सा हो जाएं. आशा करती हूं कि आज रात आप हमें गाते हुए सुनेंगे जो आपके लिए होगा’.
मालूम हो कि, सिंगर केके का निधन 31 मई 2022 को कोलकाता में हुआ था. अपने आखिरी समय में भी वह फैंस को अपनी मधुर आवाज सुना रहे थे. केके के जाने के बाद म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शोक जताया था.

सिंगर केके
सिंगर केके