Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

‘देवरा’: मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर सह-कलाकार सैफ अली खान और जान्हवी कपूर के साथ अगला शूट शेड्यूल शुरू करने के लिए गोवा रवाना हुए

2024 की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक मानी जाने वाली, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर अभिनीत ‘देवरा’ ने हर गुजरते दिन और अपडेट के साथ सिनेप्रेमियों को उत्साहित किया है। हैदराबाद में एक व्यस्त शेड्यूल पूरा करने के बाद, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर अब अगले शूट शेड्यूल की शुरुआत करने के लिए गोवा में हैं, जिसमें उनके सह-कलाकार सैफ अली खान और जान्हवी कपूर के साथ एक सिचुएशनल गाना भी शामिल है। गोवा शेड्यूल पहले ही शुरू हो चुका है, और क्रू और स्टार कास्ट 25 अक्टूबर से शुरू होकर 6 नवंबर, 2023 तक दो सप्ताह के लिए वहां रहेंगे।

इस बीच, हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की कि इसकी शक्तिशाली कहानी और भव्यता के कारण यह महान रचना दो भागों में बनाई जाएगी। ‘देवरा’ 2016 की हिट फिल्म ‘जनथा गैराज’ के बाद फिल्म निर्माता कोराटाला शिवा के साथ मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर का दूसरा बड़ा और लंबे समय से प्रतीक्षित सहयोग है, जिसे दर्शकों और आलोचकों से अपार सराहना मिली।

बहुप्रतीक्षित ‘देवरा’ की बात करें तो, यह फिल्म कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित है, युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित है, और नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत की गई है। दो भागों वाला महाकाव्य, ‘देवरा’ भाग I 5 अप्रैल, 2024 को पूरे भारत में स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।