Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

बिकिनी पहनकर दिव्या ने बढ़ा दी सर्दी में गर्मी, जानिए कैसा था बॉयफ्रेंड का रिएक्शन

बिग बॉस ओटीटी की विजेता रहीं एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी सिजलिंग तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। बुधवार को उन्होंने फिर एक बार अपनी कुछ कमाल की तस्वीरें फैंस के लिए इंटरनेट पर शेयर कीं जो जमकर वायरल हो रही हैं।

Divya Aggarwal Bikini Pictures (3)
Instagram

बाथरूम जैसे बैकग्राउंड वाली जगह पर दिव्या अग्रवाल ने फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी इंटेंस लुक देती नजर आ रही हैं। फोटोज में दिव्या अपना टोन्ड फिगर और डैशिंग लुक दिखा रही हैं।

Instagram

दिव्या अग्रवाल ने क्रीम कलर की बिकिनी पहनकर पोज दिए हैं और डार्क लिपस्टिक के साथ खुले बाल और लॉन्ग स्ट्रेट हेयर उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

Instagram

दिव्या अग्रवाल अपने इस लुक में सिंपल रहते हुए भी कमाल की लग रही हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों को कुछ ही घंटे में तकरीबन 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

Instagram

एक्ट्रेस ने इन कमाल की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘Pose a threat photography.’ तस्वीरों को जमकर शेयर किया जा रहा है और कमेंट सेक्शन में फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Instagram

दिव्या अग्रवाल के हजारों फैंस ने जहां कमेंट सेक्शन में अपने दिल की बात लिखी है वहीं सेलेब्रिटीज ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Instagram

इन बेहिसाब कमेंट्स के बीच एक कमेंट दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड का भी है जो काफी प्यारा है। दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने कमेंट सेक्शन में लिखा- Stop. Stop. Stop.

Instagram
Instagram
Instagram
Instagram
Instagram