Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

आश्रम की सोनिया ने लग्जरी कार छोड़ की ऑटो की सवारी

नई दिल्ली. ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की तस्वीरें अकसर सुर्खियों में आ जाती हैं. पिछले दिनों ‘आश्रम’ वेब सीरीज के तीसरे सीजन में ईशा गुप्ता का सोनिया का किरदार काफी सराहा गया है. उनके किरदार ने जमकर सुर्खियां बटोरीं. हालांकि इन दिनों ईशा गुप्ता का सादगी भरा अंदाज इंटरनेट पर छाया हुआ है. तो चलिए जानते हैं ईशा गुप्ता का कौन सा वीडियो फैंस का दिल छू रहा है.
इन दिनों बॉलीवुड की एक ऐक्ट्रेस का सादगी भरा अंदाज सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. इस एक्ट्रेस को देखकर हर कोई कह रहा है कि यह तो बिल्कुल हमारे जैसी हैं. ईशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐसा जिम से बाहर निकल कर खड़ी हुई नजर आ रही हैं. फोन पर बात कर रही एक्ट्रेस को देखकर हर कोई यही अंदाजा लगा रहा है कि बाकी सेलिब्रिटीज की तरह वो भी अपनी कार का इंतजार कर रही होंगी. लेकिन आगे जो हुआ उसने सभी का दिल जीत लिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा ने सड़क पर आते हुए एक ऑटो रिक्शा को रोका और उस पर बैठ कर चली गईं. खास यह है कि उस ऑटो रिक्शा में पहले से ही एक शख्स बैठा हुआ था. सोशल मीडिया पर जो भी ईशा गुप्ता का यह वीडियो देख रहा है वह उनकी तारीफ करते थक नहीं रहा है.
सेलिब्रिटीज एक हाईप्रोफाइल जिंदगी जीते हैं. उनके आसपास जंबो सिक्योरिटी, लंबी लैविश गाड़ियां होती हैं जो उन्हें आम आदमी से बिल्कुल अलग बना देता हैं. ऐसे में इन हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटीज के बीच ईशा गुप्ता का यह डाउन टू अर्थ जस्ट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑटो में बैठने से पहले मुस्कुराते हुए फोटोग्राफरों को बाय बोलती हुई दिख रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,’ यह भी रिक्शा गर्ल है बिल्कुल हमारी तरह. लव इट’. वीडियो देखकर एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, ईशा बहुत डाउन टू अर्थ एक्ट्रेस हैं. कोई दिखावा नहीं.

esha gupta
esha gupta