Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

“मुझे नहीं लगता कि मुनव्वर की निजी जिंदगी को नेशनल टेलीविजन पर चर्चा करना” नील भट्ट

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी को सबसे मजबूत दावेदारों में से एक के रूप में उभरते हुए देखा गया है, जिसने अपनी प्रामाणिकता और वास्तविक संबंधों से दिलों पर कब्जा कर लिया है। उनकी लोकप्रियता न केवल दर्शकों और इंडस्ट्री की हस्तियों तक बल्कि घर के भीतर प्रतियोगियों तक भी फैली हुई है।

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में डबल एलिमिनेशन हुआ जिसके कारण रिंकू धवन और नील भट्ट को घर से बेघर होना पड़ा। उनके बाहर निकलने के बाद, दोनों पूर्व प्रतियोगी, रिंकू धवन और नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी के लिए अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए आगे आए हैं। एक खुले इंटरव्यू में, जब मुनव्वर फारुकी के बारे में पूछा गया, तो रिंकू धवन ने उनकी जीत की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा, “मेरे पसंदीदा और केवल पक्षपाती प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी हैं और उन्हें जीतना है” (मुनव्वर फारुकी मेरे पसंदीदा प्रतियोगी हैं, और मैं उन्हें चाहती हूं) जीतना)

इसी तरह, नील भट्ट ने भी मुनव्वर की यात्रा पर अपना दृष्टिकोण साझा किया। उन्होंने टिप्पणी की, “मुझे नहीं लगता कि मुनव्वर के निजी जीवन को राष्ट्रीय टेलीविजन पर घसीटना उचित था। मुनव्वर, मन्नारा और आयशा के बीच की गतिशीलता उनकी अपनी है।” जब नील भट्ट से बिग बॉस 17 के विजेता के बारे में उनकी भविष्यवाणी के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने सुझाव दिया, “अगर मुनव्वर या अभिषेक अपने तरीके सुधार लें तो शो जीत सकते हैं।”

रियलिटी शो के भीतर चुनौतियों और विवादों के बावजूद, मुनव्वर फारुकी को लगातार समर्थन मिल रहा है, जिससे प्रशंसकों को शो में उनकी यात्रा में होने वाली घटनाओं का बेसब्री से इंतजार है।