Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

बढती सर्दी में अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘यार कठूआई दिसंबर में’ ने रिलीज के साथ मचाया धमाल

युवा दिलों की धडकन अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘यार कठूआई दिसंबर में’ आज रिलीज हो गया है. यह गाना कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. गाने में कल्लू और रक्षा गुप्ता की केमेस्ट्री बवाल है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने शिवानी सिंह के साथ गाया है, जो अभी इंडस्ट्री की नई वोइस सनसनी बनी हुई हैं. गाने को रिलीज होने के साथ ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. इसलिए यह तेजी से वायरल भी हो रहा है.

लिंक : https://youtu.be/9iZidX866qE?si=Tet2SE7t_DKNVbLo

वहीँ, गाना ‘यार कठूआई दिसंबर में’ को लेकर कहा कि सर्दी का मौसम है, तो हमने यह गाना उसी अनुसार बनाया है. लोकगीत और भोजपुरी संस्कृति में ये सदियों से होता आ रहा है कि समय और त्यौहार के अनुसार गाने बनाये जाते हैं. मैंने उस परम्परा को जीवित रखा है और यह खूबसूरत गाना लेकर अपने चाहने वाले फैंस के सामने आया हूँ. उम्मीद करता हूँ कि गाना ‘यार कठूआई दिसंबर में’ सबों को पसंद आ रही होगी. कल्लू ने कहा कि मेरा यह गाना फुल कमर्शियल और मनोरंजक है. इस गाने को करने में बड़ा मजा आया. मैं भोजपुरी संगीतप्रेमियों से अपील करूंगा कि आप सभी इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें. मैं विश्वास दिलाता हूँ कि आगे भी एक से बढ़कर एक गाने लेकर आता रहूँगा.

बताते चलें कि गाना ‘यार कठूआई दिसंबर में’ को अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. गीतकार सूरज सिंह और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा,वीडियो-गोल्डी जायसवाल और डांस मास्टर-सनी सोनकर हैं. डीओपी सुनील बाबा और गौरव हैं. संपादक पप्पू वर्मा हैं. निर्माता आशू बाबा हैं.