Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

इस मामले में कांतारा ने केजीएफ को छोड़ा पीछे

मुंबई। फिल्म निर्माता-अभिनेता रिषभ शेट्टी की लेटेस्ट रिलीज ‘कांतारा’ ने भारत में 170 करोड़ रुपए और विदेशों में 18 करोड़ रुपए कमाए। दोनों मिलाकर इसने 188 करोड़ रुपए की कमाई की है। यह यश-स्टारर ‘केजीएफ’ को पछाड़कर दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई। दिवाली वीकेंड की वजह से फिल्म के कलेक्शंस में इजाफा हुआ है।

फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 170 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। पिंकविला डॉट कॉम के अनुसार, चौथे सप्ताह के अंत से पहले यह 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर जाएगी। ‘कांतारा’ ने कर्नाटक में अब तक लगभग 111 करोड़ रुपए की कमाई की है, जिसमें 14 करोड़ रुपए का चौथा सप्ताहांत है, जो कि ‘केजीएफ 2’ के पूरे चौथे सप्ताह का दोगुना है।

चौथे हफ्ते में की जबरदस्त कमाई
कांतारा दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है और कांतारा हिंदी के साथ-साथ अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। समाचार वेबसाइट पिंकविला की खबर के मुताबिक, कांतारा ने अपनी रिलीज के पांचवे शुक्रवार को 8 करोड़ रुपए की कमाई की है, फिल्म में कुल मिलकर अब तक 250 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है और इसके साथ ही ये फिल्म ऐसा करने वाली तीसरी कन्नड़ फिल्म बन गई है।

इस मामले में कांतारा ने केजीएफ को छोड़ा पीछे