Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

Sara Ali Khan संग रिश्ते पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी कहा, मैं पिछले एक साल से…

नई दिल्ली. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ बाद के ब्रेक-अप की पुष्टि फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने टॉक शो कॉफ़ी विद करण में की थी. अब इस पर कार्तिक ने स्पष्ट रूप से इस ब्रेकअप की टाइमिंग का खुलासा किया है. अपने पिछले रिश्ते के बारे में कोई जानकारी दिए बिना, कार्तिक ने साझा किया कि वह एक साल से अधिक समय से सिंगल हैं.
बोलना पड़ता था झूठ
कार्तिक ने खुद को एक कठिन स्थान पर पाया क्योंकि उन्हें अपने पिछले साक्षात्कारों में अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में झूठ बोलने का सामना करना पड़ा था, जहां उन्होंने रिलेशनशिप में होने के बारे में बात की थी. अपने काम से हालांकि उन्होंने एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ अपने संबंधों के बारे में कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया या यदि उन्होंने इसके बारे में झूठ बोला, तो उन्होंने जोर देकर कहा कि वह वर्तमान में निश्चित रूप से सिंगल हैं. जब कार्तिक को बताया गया कि उनकी लव लाइफ के बारे में उनके पिछले बयान ‘कॉफ़ी विद करण’ के मद्देनजर झूठे प्रतीत होते हैं, तो इस पर उन्होंने कहा, “मैं पिछले सवा साल से सिंगल हूं, बाकी मुझे कुछ नहीं पता.”
1 साल सिंगल हैं कार्तिक आर्यन
कार्तिक ने तुरंत अपना बयान बदल दिया क्योंकि उन्हें बताया गया था कि यह रिकॉर्ड में लिया जा रहा है कि वह पिछले 1.25 वर्षों से सिंगल हैं. उन्होंने कहा, “मैं पिछले 1 साल से सिंगल हूं.” उन्होंने आगे स्पष्ट किया, “मैं समय अवधि को धीरे-धीरे कम नहीं कर रहा हूं… यह सटीक नहीं था.” यह पूछे जाने पर कि क्या वह यह कहना जारी रखेंगे कि उनका काम ही उनका रिश्ता है, कार्तिक ने जवाब दिया, “नहीं, ऐसा नहीं है. लेकिन मैं सिंगल हूं. बस यही बात है.”
यह लंबे समय से अफवाह थी कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक रिश्ते में थे क्योंकि उन्होंने इम्तियाज अली की ‘लव आज कल 2’ में साथ काम किया था. को फिल्माया था, जो उनकी एकमात्र फिल्म थी, और फिल्म की रिलीज से ठीक पहले उनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि अभिनेताओं ने इस पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की, करण जौहर ने कॉफी विद करण में सारा की उपस्थिति के दौरान एक बातचीत में उल्लेख किया कि उन्होंने डेट किया था.

कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान.
कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान.