Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

खुशी कक्कर और लवली काजल भोजपुरी लोकगीत ‘ससुरा में राज करी बनके रानी’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया रिलीज

इन दिनों पापुलर सिंगर खुशी कक्कर के साथ मिलकर एक्ट्रेस लवली काजल ने अपने ससुराल और पति की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रही है। वह अपने सखी सहेलियों से अपने पति की खूब बधाई कर रही है। इकलौती बहु होने के नाते ना तो ससुराल में देवरानी है और ना ही जेठानी है, तो अकेली बहु होने पर मौज ही मौज उड़ा रही है। यह बात हम बता रहे हैं भोजपुरी माटी से जुड़ा भोजपुरी लोकगीत ‘ससुरा में राज करी बनके रानी’ की, यह वीडियो सांग आज ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसके वीडियो में लवली काजल अपने सखियों के साथ नाचते और ठुमका लगाते हुए खूब अपनी बड़ाई कर रही है। इस गाने को खुशी कक्कड़ ने अपने निराले अंदाज में गाकर शमाँ बांध दिया है। इस गाने के सिचुएशन के अनुरूप ही सिंगिंग किया गया है और म्यूजिक भी बहुत ही मधुर बनाया गया है। गाने का पिक्चराइजेशन कमाल का लग रहा है। इस गाने के वीडियो में लवली काजल इंडियन लुक में कयामत ढा रही है और अपनी खूबसूरती का जलवा भी खेल रही है। जिसे देखकर दिल बाग बाग हो जा रहा है। सिंगर खुशी कक्कर की आवाज पर एक्ट्रेस लवली काजल की अदा का लजवा देखते ही बन रहा है।

इस गाने के वीडियो में लवली काजल जोरदार ठुमका लगाते हुए और बखान करते हुए लवली काजल कहती है कि… ‘हमर बलमुआ हवें हो इकलौता, दादा दादी के दुलारा हवे पोता, नाही देवरानी न घर मे जेठानी, करी ससुरा में राज हम बनके रानी..’

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत ‘ससुरा में राज करी बनके रानी’ निर्माता रत्नाकर कुमार है। सिंगर खुशी कक्कड़ ने मधुर स्वर में इस गाने को गाया है। एक्ट्रेस लवली काजल इसके वीडियो खूब गर्दा उड़ाया है। इस गाने के गीतकार बेबी दूबे हैं और संगीतकार विक्की वॉक्स हैं। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर रौनक शाह हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के पास है।