Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

पूजा हेगड़े द्वारा अभिनित ‘किसी का भाई किसी की जान’ ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई

किसी का भाई किसी की जान की रिलीज के बाद से, देश की जान पूजा हेगड़े को सलमान खान अभिनीत फिल्म में भाग्यलक्ष्मी गुंदामेनी के रूप में उनके परफॉर्मन्स के लिए काफी शाबाशी मिल रही है। फिल्म की रिलीज के बाद, पूजा को उनके फैंस द्वारा देश की जान के रूप में सम्मानित किया गया है और वह पूरी तरह से इस उपाधि की हकदार हैं। फैंस और क्रिटिक्स ने समान रूप से उनके परफॉर्मन्स की तारीफ की है और बताया है कि उन्होंने सलमान खान और वेंकटेश दग्गुबाती जैसे दिग्गजों के सामने खुद को कैसे खड़ा रखा है। हाल ही में फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था और इसे इंटरनेट पर फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। कई फैंस इस फिल्म को पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म के रूप में देख रहे हैं और इसे सभी आयु वर्ग के लोग पारिवारिक समुदाय के देखने के अनुभव के रूप में देख सकते हैं। यह फिल्म ऑरमैक्स की ओर से ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली थिएटर फिल्म बन गई है।

फिल्म को मिली रोमांचक समीक्षाओं और अपने परफॉर्मन्स के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा, “जब से यह फिल्म ओटीटी पर आई है, तब से हम इसे मिल रही समीक्षाओं से बहुत खुश हैं। मुझे बहुत ख़ुशी होती है जब परिवार मेरे पास आते हैं और मुझसे कहते हैं कि उन्हें मेरा प्रदर्शन बहुत पसंद है, ख़ासकर बच्चों को। यह एक बड़ी मान्यता है कि लोग साफ-सुथरे, पारिवारिक मनोरंजन की तलाश में हैं, जिसे आपके माता-पिता या बच्चों के साथ देखा जा सके और यह एक संपूर्ण सामुदायिक अनुभव बन सके।”

पूजा जल्द ही रोमांचक अघोषित पैन इंडियन प्रोजेक्ट्स में नज़र आएंगी और हम उन्हें इसमें देखने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकते!