Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

गोल्डी यादव के नए होली गीत ‘गलिया पs रंगवा लगईता’ में लवली काजल ने ढाया कहर

होली आने में अभी पूरा एक महीने का समय रखा हुआ है लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में इसकी धूम अभी से ही दिखाई देने लगी है। भोजपुरी इंडस्ट्री के अभिनेता, अभिनेत्रियों और म्यूजिक कंपनियों ने होली से ओहले होली गीत रिलीज करना शुरू कर दिया हैं। जीहां भोजपुरी सिनेमा जगत में अभी से ही होली शुरू हो गई है। जीहां भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर म्यूजिक कंपनी से रोजाना एक से बढ़ाकर एक होली गीत रिलीज किये जा रहे हैं। जो दर्शकों को पसंद भी आ रहे हैं। गाने को दर्शकों से अच्छा वहा खास व्यूज भी मिल रहा है। इस कड़ी में अब वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से पॉपुलर सिंगर गोल्डी यादव और अभिनेत्री लवली काजल का नया होली गीत ‘गलिया पs रंगवा लगईता’ रिलीज किया गया है। जिसे दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। गाने में लवली काजल होली के त्योहार में मदमस्त होकर नाच रही हैं। वही अपनी सहेलियों से अपने पिया के बारे में चर्चा कर रही हैं।

लिंकः https://youtu.be/_-H0rXGgBL8?si=Ma3GPjTu6tRLpzJn

गाने में लवली काजल कहती है कि सरधा ई बाटे कि हमरा हो हाथे, दूध में से पुआ तू त खइता, होलिया में पिया मोर अइता, आके होलिया में रंगवा लगइता…।

इसके साथ ही लवली काजल गाने में बहुत ही सुंदर नजर आ रही है। उनके ऊपर पिंक कलर के घाघरा और सफेद रंग की चोलीलवली काजल पर खूब जच रही है। लवली काजल के हर एक एक्सप्रेशन दर्शकों के दिलो पर चुरिया चलाने को काफी है। इसके ऊपर गाने में हर तरफ रंग और गुलाल उड़ रहा है। जिससे गाना और भी ज्यादा कलरफुल हो गया है। गाने में भरपूर बैकग्राउंड डांसरों का उपयोग किया गया है। वही इसकी लोकेशन भी कोही ज्यादा अच्छी है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत होली गीत गलिया पs रंगवा लगईता को सिंगर गोल्डी यादव ने गाया है। वही इसमें लवली काजल ने परफॉर्म किया है। इस गाने के गीतकार मुकेश मिश्रा हैं। गाने का संगीत विक्की बॉक्स ने दिया है। गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। इसके निर्देशन की कमान निर्देशक सुनील बाबा ने संभाली है। गाने को कोरियोग्राफ गोल्डी, सनी, एडिटर आलोक यादव, डीआई रोहित सिंह, मिक्स मास्टर अंकित अहीर ने किया है। गाने के सभी राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं।