Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

सुनील शेट्टी के “मिशन फिट इंडिया” से डेढ़ सालों से जुडी है एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म “होटल मिलन” फेम एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा आये दिन कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करती रहती है, मालवी एक मीडिया से बात करते हुए बताया की पिछले डेढ़ सालो से वो सुनील सेट्टी के “मिशन फिट इंडिया” से जुडी हुई है।

malvi malhotra With Super Star Suniel shetty

मालवी का मानना है की आज के दौर में योगा हमारी फिटनेस के लिए बहुत ही महत्त्वपूर्ण है। हम सभी अपने दैनिक कामो में व्यस्त रहते है, लेकिन इस रोज की दिनचैर्य में से हमें अपने लिए १५/२० मिनट योगा के लिए निकलना चाहिए। १५/२० मिनट रोजाना योगा करने वाले मेंटली और फिजिकली फिट रहते है।

मै हमारे बॉलीवुड के स्टार सुनील शेट्टी सर और योगगुरु “रामदेव बाबा” जी को अपना आइडल मानती हु इसलिए इस मिशन से जुडी हुई हु।
सुनील शेट्टी सर ५८ साल के है और बाबा रामदेव ५३ साल के है लेकिन इनको देख कर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। ये इसलिए संभव हुआ है क्युकी ये दोनों जान रोजाना योगा करते है। तो मै सभी को योगा करने की सलाह देति हुँ ।

मुझे सुनील सेट्टी सर ने काफी बार अपने इवेंट्स में बुलाया लेकिन मै अपने बिजी सेडुल होने के वजह से नहीं जा पायी। लेकिन इस मिशन को आगे बढ़ाते हुए मैंने काफी इवेंट्स किये है। इस मिसन को आगे बढ़ने के लिए ३८ स्टेट में हमेसा योगा का सेमिनार किया जाता है, काफी कम्पटीशन भी रखा जाता है और जितने वालो को बहुत अच्छा इनाम मिलता है।

2017 में मालवी बॉलीवुड के कलर्स चैनल में टेलीविजन शो उड़ान से अपनी डेब्यू किया, उड़ान में मालवी ने पूजा नाम का मुख्य किरदार निभाया। टेलीविजन शो के बाद मालवी ने 2017 में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और कुणाल रॉय शर्मा के साथ पहली बॉलीवुड फिल्म होटल मिलन में करिश्मा शर्मा, जीशान क्वाड्री, जयदीप अहलावत, राजेश शर्मा, जाकिर हुसैन के साथ मालवी मल्होत्रा ने अपनी पहली हिंदी फिल्म में काम किया और दर्शको ने मालवी को खूब प्यार दिया।

बॉलीवुड फिल्म “होटल मिलन” के बाद मालवी ने तमिल इंडस्ट्री में अपना कदम रखा, रोबर्ट के साथ “ओंदिक्कु ओंदी” फिल्म की जो बहुत जल्द रिलीज होने वाली है।