Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

नयन प्रकाश तिवारी को मिला प्रियंका सिंह और रजनीश मिश्रा के हाथों ग्रीन सिनेमा अवार्ड

संगीत की दुनियां में अहम योगदान दे रहे बतौर प्रोड्यूसर नयन प्रकाश तिवारी को मिला ग्रीन सिनेमा अवार्ड समारोह में अवार्ड की ट्राफी देकर सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड स्वरूप स्मृति चिन्ह पार्श्वगायिका प्रियंका सिंह और फ़िल्म निर्देशक व संगीतकार रजनीश मिश्रा के हाथों मुंबई में दिया गया है। यह अवार्ड पाकर नयन प्रकाश ने ग्रीन सिनेमा अवार्ड के आयोजक विजय पांडेय का तहेदिल से आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि यह अवार्ड रूपी सम्मान मेरे लिए बेस्ट रिवॉर्ड के समान है। इससे मुझे और भी बेहतरीन कार्य म्यूजिक के क्षेत्र में करने के लिए प्रेरणा मिलती है। मैं आगे भोजपुरी सिनेमा जगत में अपना महत्त्वपूर्ण योगदान देता रहूंगा और बिग लेबल के गाने और फिल्में बनाता रहूँगा। उम्मीद करता हूँ कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री और जनता जनार्दन का मुझे भरपूर प्यार मिलेगा।
गौरतलब है कि ए आर फिल्म प्रोडक्शन के ओनर नयन प्रकाश तिवारी भोजपुरी संगीत की दुनिया में बतौर प्रोड्यूसर कदम रखा है, तब से लेकर अब तक बहुत सारे गानों का निर्माण कर चुके है। यह सभी गाने ए आर फिल्म के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। उन गानों को सिंगर शिल्पी राज, धीरज मिश्र, नेहा राज सहित कई सिंगरों ने गाया है। उन सभी गाने भोजपुरी के एक से बढ़कर एक गीतकार आजाद सिंह, पवन पांडेय, अजीत मंडल द्वारा लिखे गए है।
नयन प्रकाश तिवारी ने बताया कि होली पर गीतकार पवन पांडेय द्वारा लिखित चार गाने सिंगर धीरज मिश्र की आवाज में आने वाले हैं। साथ में एक बहुत ही प्यारी सिंगर की आवाज दे दे रही है, जिसका नाम का अभी खुलासा नहीं कर रहे हैं। बहुत जल्द नयन ए आर फिल्म के ओनर नयन प्रकाश तिवारी और भी कोई गाने के निर्माण करने वाले हैं।