Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने अपने जन्मदिन पर यूपी की जनता से योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्यमंत्री बनाने की अपील की

भोजपुरी सिनेमा के स्तंभ और जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ का आज जन्मदिन है। इस मौके पर निरहुआ ने यूपी की जनता से बतौर गिफ्ट फिर से योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने का आग्रह किया है। निरहुआ ने कहा कि मुझे जन्मदिन पर बहुत सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं, जिसके लिए सबका आभार व्यक्त करता हूँ। साथ ही मैं यूपी की जनता से विशेष तौर पर अपील करूँगा कि आप उपहार स्वरूप फिर से यूपी में भाजपा सरकार बनाएं।

निरहुआ ने कहा कि आज यूपी दुनिया भर विकास के लिए जाना जा रहा है। यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने सिनेमा उद्योग को जिस तरह बढ़ावा दिया, उससे अब न सिर्फ भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड और अन्य दूसरी फिल्मों का निर्माण यहां खूब धड़ल्ले से हो रहा है। उससे यहां के कलाकारों और युवाओं को भी रोजगार मिल रहा है। आज यूपी के खूबसूरत लोकेशन पर हर कोई अपनी फिल्में शूट करने को बेताब रहता है। इतना ही नहीं यूपी की योगी सरकार मेकरों को प्रोत्साहन और सब्सिडी दे रही है। इसे जारी रखने के लिए यूपी में फिर से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाना आवश्यक है।

आपको बता दें कि निरहुआ यूपी के गाजीपुर के रहने वाले हैं और आजमगढ़ से भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं। इससे पहले उनकी पहचान एक सफल गायक और अभिनेता की है। वे अपनी गायकी और अपने अभिनय से तो निरहुआ लाखो दिलो की धड़कन है। वे अब तक सैकड़ों फिल्मे और गाने करने चुके हैं और अब राजनीति में भी सक्रिय हैं। आज जन्मदिन के अवसर उन्हें उनके कोस्टार के साथ देश भर से उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं, जिसके लिए उन्होंने आभार जताया है।