Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

भोजपुरी दिवा पाखी हेगड़े ने इस आइटम सॉन्ग से भोजपुरी फिल्मों में की वापसी

मुंबई। कई साल फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद भोजपुरी दिवा पाखी हेगड़े भोजपुरी सिनेमाजगत स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ भोजपुरी फिल्म विवाह से वापसी कर रही है। आपको बता दे पाखी इस फिल्म में बहुत ही एनर्जेटिक आइटम सांग किया है जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे है, जो दर्शक सिनेमा हॉल से बहार आ रहा है उनके होठो से बस एक ही गाना ‘तेरे सीने में लगता है दिल नहीं’ गुन गुनते हुए बहार आ रहे है। पाखी की इस धमाके दर वापसी से फिल्म इंडस्ट्री और उनके चाहने वाले काफी खुश नजर आ रहे है। दर्शक इस गाने को अब यूट्यूब पर भी सुन सकते है।

Pakhi hejare

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने के कुछ फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन फोटो में वह ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी हॉट दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में वह ऐक्टर प्रदीप पांडे के साथ डांस करती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

इसके अलावा इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पाखी ने कैप्शन दिया,’तेरे सिने में लगता है दिल नहीं, तू मेरी मोहब्बत के काबिल नहीं गाना विवाह फिल्म से प्रवीण रंजन और खूशबू जैन की आवाज से सजे इस गाने को संतोष पुरी ने लिखा है जबकि संगीत मधुकर आनंद ने दिया है।