Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

पावर स्टार पवन सिंह ने फिर खींचा लकीर, टी – सीरीज के लिए अब गायेंगे गाना

चेयरमेन भूषण कुमार से पायल देव के साथ मिलकर पवन सिंह ने दिया बड़ा धमाका करने का संकेत

हिंदी व भोजपुरी गानों के रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार पवन सिंह ने एक और बड़ी लकीर खींच दी है. वे अब जल्द ही टी-सीरीज के म्यूजिक एलबम में नज़र आने वाले हैं. ये खबर सौ आने पक्की है. क्यूंकि ये बात हम उस तस्वीर के हवाले से कर रहे हैं, जिसमें आज भारतीय म्यूजिक वर्ल्ड की सबसे प्रतिष्ठित कंपनी टी-सीरीज के दफ्तर में टी-सीरीज के चेयरमेन भूषण कुमार और पवन सिंह साथ नज़र आ रहे हैं.उनके साथ हैं म्यूजिक सेंशेसन पायल देव, जिनके साथ पवन की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता रहा है.

लंदन से लौटे पवन सिंह के लिए आज का दिन बेहद खास रहा, क्यूंकि उनकी मुलाकात टी सीरीज के सर्वेसर्वा भूषण कुमार से हो गयी. इसके बाद जानकारों का कहना है कि यह तो होना ही था. आखिर पवन सिंह इन दिनों बॉलीवुड में भोजपुरी के चहेते स्टार हैं. यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है कि पवन सिंह टी-सीरीज जैसे प्लेटफार्म के लिए गाना गायेंगे. पवन सिंह का ओहरा दिन – ब – दिन भोजपुरी इंडस्ट्री में व्यापक हो रहा है. इनके गाने देखते ही देखते मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं. देश – प्रदेश ही नहीं विदेशों में भी पवन सिंह के सिंगिंग का अपना फैन बेस है, जिसकी ओर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री बखूबी आकर्षित नजर आती है.

बहरहाल, अपनी इस मुलाकात पर पवन ने कहा कि ऑडियंस के प्यार और आशीर्वाद ने मुझे यहाँ तक पहुँचाया है. टी – सीरिज जितना मेरे लिए ख़ुशी की बात हसी, उतना ही मुझे पसंद करने वालों के लिए. इसलिए जरा सा इंतजार कीजिये. कुछ धमाकेदार ही लेकर आऊंगा. ऐसे में देखना यह दिलचस्प होगा कि टी-सीरीज में पवन सिंह की एंट्री क्या रंग लाती है और लोगों को वह कितना पसंद आएगी. वैसे इतना तो तय है कि इस कोलिब्रेशन से अब लोगों में इसके आने वाले प्रोजेक्ट्स का इंतजार रहेगा.