Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

निर्देशक के साथ-साथ फिल्म निर्माता बने मनोज एस तोमर

मुंबई। देवताओं में प्रथम पूज्य श्री गणेश जी भगवान की पूजा अर्चना करने के साथ-साथ मनोज एस तोमर ने बतौर निर्माता-निर्देशक एक भोजपुरी फिल्म के निर्माण का शुभारंभ किया है।

अनीता सिने एंटरटेनमेंट बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म का क्लैप गणपति बप्पा के चरणों में रखकर गणपत बप्पा से आशीर्वाद लिया। आशा ही नहीं पूरा विश्वास है कि गणपत बप्पा का आशीर्वाद मनोज एस तोमर को फलित होगा और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता जरूर प्राप्त करेगी। एक बार फिर उनके कुशल निर्देशन की बागडोर फ़िल्म में देखने को मिलेगी।

गौरतलब है कि मनोज एस तोमर ने बतौर निर्देशक भोजपुरी फिल्म निहत्था का निर्देशन करके खूब चर्चा बटोरी थी और आज भी निहत्था फिल्म का चर्चा होते ही उनकी चर्चा जरूर होती है। उनके कुशल निर्देशन की तारीफ की जाती है। उनकी निर्देशित दूसरी फिल्म हीरोगीरी में भी उनके निर्देशन की काफी सराहना की गई है। अब दूसरी पारी खेलते हुए मनोज एस तोमर ने निर्देशके के साथ-साथ फिल्म निर्माता की दूसरी पारी शुरू की है। निर्माणाधीन इस नई फिल्म का नाम अभी नहीं रखा गया है।

फिल्म के कलाकारों की बात की जाय तो अभी खुलासा नहीं किया गया है, किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि उनकी पिछली फिल्मों की तरह इसमें भी नामचीन सितारे नजर आएंगे और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। फिल्म की अधिक जानकारी अति शीघ्र ही दी जाएगी।