Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

रंगबाज बने राघव पांडेय

मुंबई। सिनेमा की दुनियां से अनमोल रिश्ता रखने वाले अभिनेता राघव पांडेय इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी व्यस्त चल रहे हैं। जहां उन्होंने भोजपुरी फिल्म कलाकार की शूटिंग पूरी की हैं, वहीं गोरखपुरिया रंगबाज का मुहूर्त हाल ही में मुंबई में किया है। इसके अलावा और भी कई फिल्में बैक टू बैक वे कर रहे हैं।

गौरतलब है कि रामसिया फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म कलाकार में केंद्रीय भूमिका में युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू हैं और राघव पांडेय भी दमदार किरदार में हैं। फिल्म के निर्माता रमेश पांडेय हैं तथा निर्देशक पराग पाटिल हैं। लेखक शकील नियाजी हैं।

फूहड़ता, अश्लीलता से कोसों दूर बन रही है यह फिल्म। अपने घर और परिवार के साथ बैठकर देखने लायक यह फ़िल्म बनाई जा रही है, ताकि परिवार सभी सदस्यों के साथ फिल्म देख सकें। उसके अलावा फिल्म गोरखपुरिया रंगबाज में यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव के साथ राघव पांडेय रंगबाजी करते हुए दिखेंगे। साथ में ही चैलेंजिंग रोल में राघवेन्द्र पांडेय भी नजर आने वाले हैं, जोकि फिल्म जगत में पदार्पण कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में रह रहे अभिनेता राघव पांडेय का होम टाउन बस्ती है। उन्होंने 2011 में बतौर अभिनेता दो भोजपुरी फिल्म अनमोल रिश्ता और खेल खेल में प्यार हो गईल किया था। उसके बाद उन्होंने छोटे परदे की तरफ रुख किया। हिन्दी धारावाहिक साथ निभाना साथिया, इतनी सी खुशी, पलटन चाचा की चौपाल, गुजरिया, जय माँ विंध्यवासिनी आदि विभिन्न टीवी चैनलों के लिए किया। साथ ही टीवी चैनल के लिए कई शो भी किया।

इतना ही नहीं राघव पांडेय थियेटर से भी जुड़े रहे हैं और कई बड़े प्ले भी किया है। उन्होंने हिंदी फ़िल्म कोकीन में भी काम किया है, जिसमें वे सेकंड लीड में हैं। उनकी तीन भोजपुरी फिल्में रिलीज पर हैं। उन फिल्मों से उन्हें काफी उम्मीदें हैं।