Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

आम्रपाली दुबे के साथ ‘मधुमती’ कर चुके राकेश बाबू ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी फिल्मो से बनायीं खास पहचान

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा चेहरा जो लोगो के जहन में हमेशा बना रहता है और अपनी अदाकारी से फिल्म में एक खास पहचान बना जाता है. आज हम ऐसे ही एक कलाकार के बारे म बता रहे है जिनका नाम है राकेश बाबू. राकेश बाबू अब तक कई सुपरहिट फिल्मो का हिस्सा रह चुके है और हाल ही में उनकी फिल्म ‘भाभी की बारात’ की शूटिंग उन्होंने पूरी की है जिसका पोस्ट प्रोडक्शन इन दिनों मुंबई में किया जा रहा है .

झारखण्ड के रहनेवाले राकेश बाबू हमेशा से ही फिल्मो में अभिनय करने के लिए ही तैयारी करते रहे इसलिए उन्होंने कई सालो पहले ही फिल्म में अभिनय करना शुरू किया और अब धीरे धीरे उन्हें सलफता मिलती रही और आज वे करीब दो दर्जन से ज्यादा फिल्मे कर चुके है और कई फिल्मो की शूटिंग करने वाले है .

राकेश बाबू ने भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर किया है. भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म ‘मधुमती’ कर चुके राकेश बाबू की फिल्म ‘लव कनेक्शन 2’ भी जल्द रिलीज़ होने वाली है . वही राकेश बाबू की फिल्मो की बात की जाए तो ‘दुआह विवाह’ ,हर घर की कहानी’, अर्धनारी 2, सहित कई फिल्मे शामिल है . फिल्मो के अलावा टीवी शोज में भी राकेश बाबू नजर आ चुके है उन्होंने ज़ी गंगा पर 2 टीवी शो किये है ‘बंधन टूटे ना’ और ‘अचरवा छठी माई के’ यह दोनों शो 300 एपिसोड से ज्यादा चलायी गई .