Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत राकेश मिश्रा का मस्तीभरा गाना “मकई के लावा” हुआ रिलीज, दर्शकों को आ रहा खूब पसंद

भोजपुरी सुपर स्टार राजेश मिश्रा का नया गाना “मकई के लावा” रिलीज हो गया है। यह गाना उनके लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है। गाने में राकेश मिश्रा के साथ पारुल ठाकुर नजर आ रही हैं। गाने बेहद मस्तीभरा है और इस गाने को तेजी से व्यूज भी मिल रहे हैं। यह गाना एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत है और एस आर के म्यूजिक के ही यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

अपने इस मस्तीभरे गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि यह गाना भोजपुरी की जनता को समर्पित है। गाना मजेदार है और हमने उसे बेहद मेहनत से बनाया है। इस गाने में लोगों को मस्ती करने में मजा आने वाला है। गाने में शिल्पी राज की भी आवाज बेहद खूबसूरत है। उम्मीद करते हैं कि यह सबों को पसंद आएगी। क्योंकि इस गाने में रोमांस भी है और कशिश भी है। फुल कमर्शियल गाना है यह। आप सभी इस जरूर सुने और अपना खूब सारा आशीर्वाद दें।

आपको बता दें कि गाना “मकई के लावा” को राकेश मिश्रा और शिल्पी राज ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है, जबकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में पारुल ठाकुर नजर आ रही हैं। गाने के गीतकार आजाद सिंह हैं और संगीतकार विशाल सिंह हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्रफर एम के गुप्ता जॉय हैं।