Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद Brahmastra 2 में ये रियल लाइफ कपल होगा लीड रोल में!

नई दिल्ली. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्‍टारर फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’इस साल की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍मों में से एक है. नौ सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन जैसे मंझे सितारे भी अहम किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर और गानों को लेकर फिल्‍म के प्रति लोगों का उत्‍साह भी देखने को मिल रहा है. रणबीर और आलिया के फैंस इस रियल लाइफ कपल को सिल्‍वर स्‍क्रीन पर एक साथ देखने के लिए भी बहुत बेकरार हैं.
इस बीच आपको यह भी बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले इसके दूसरे पार्ट यानि ‘ब्रह्मास्त्र 2’की भी जोर-शोर से चर्चा होने लगी है. यहां तक कि स्‍टार कास्‍ट के नाम भी सामने आ गए हैं और इसमें भी लीड रोल में रियल लाइफ कपल के ही लिये जाने की बात हो रही है.
रणवीर और दीपिका हो सकते हैं कास्‍ट
जी हां, वैसे तो कई रिपोर्टों में ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की स्‍टार कास्‍ट को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं, मगर लेटेस्‍ट रिपोर्ट की मानें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ‘ब्रह्मास्त्र’ के सीक्‍वल का हिस्‍सा बन सकते हैं. सूत्र ने यह भी कहा कि यह मार्वल फिल्‍मों की तरह है. हर फिल्‍म के एंड में जिनका कैमियो होगा, उनका कनेक्‍शन आगे की फिल्‍मों में होगा. खैर, अब इस खबर में कितनी सच्‍चाई है, इस बारे में असल में ‘ब्रह्मास्त्र’की टीम ही बता पाएगी. वैसे रणवीर और दीपिका की बात करें तो दोनों की जोड़ी ना सिर्फ रियल लाइफ बल्कि रील लाइफ में भी हिट रही है. ऐसे में दोनों को एक बार फिर साथ देखना किसी के लिए भी सुखद ही रहेगा.

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट