Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

Bhojiwood : सिंगर से होस्ट बने महेंद्र यादव के ‘द प्लेटफार्म शो’ के पहले गेस्ट बने रितेश पांडे

अब तक आपने कई तरह के चैट शो देखे होंगे लेकिन इन सबसे अलग एक नया चैट शो लेकर आये है महेन्द्र यादव.जी हां ‘द प्लेटफार्म शो’ के नाम से शुरू हुए शो के होस्ट बने महेंद्र यादव किसी पहचान के मोहताज नही है.द कपिल शर्मा शो के अलावा अन्य कई टीवी शो में महेंद्र यादव नजर आ चुके है.एक सिंगर के तौर पर अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले महेंद्र यादव यूपी के रहनेवाले है और मुम्बई एक सिंगर बनने का सपना लेकर आये.

इसी बीच वे कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बन गए और कई भोजपुरी सांग्स के जरिये कपिल के शो में कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ थिरकते हुए भी नजर आए.
बात करे ‘द प्लेटफार्म शो’ की तो इस शो का पहला एपिसोड लाइव हो गया है जिसमे पहले गेस्ट रितेश पांडेय रहे.रितेश के साथ काफी मस्तीभरे अंदाज में महेंद्र यादव ने इंटरव्यू किया और कई मुद्दों पर खास चर्चा भी की.अब इस शो का अगला मेहमान जल्द ही दर्शको के बीच आएगा .

इस शो के होस्ट महेन्द्र यादव का मानना है की सिंगिंग के अलावा वे कुछ नया करने की चाह हमेशा से रखते हैं ,इसलिए उन्होंने इस तरह के चैट शो की शुरुवात की है ताकि कुछ नया दर्शकों के बीच ला सके.साथ मे दर्शक अपने परिवार के साथ भी मिलकर एक साथ इस शो को देख सके.एक बेहतरीन सोच के साथ महेंद्र यादव ने इस शो की शुरूआत की है.