Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

Rubina Dilaik के सपोर्ट सिस्टम हैं Abhinav Shukla, पति की तारीफ में कही ये बात

नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सालों से छोटे पर्दे पर राज कर रही हैं. ‘छोटी बहू’ में बेचारी बहू का किरदार निभाना हो या फिर ‘शक्ति’ में किन्नर का रोल करके लोगों को इंस्पायर करना हो, उन्होंने हर भूमिका को बड़ी शिद्दत के साथ निभाया है. सिर्फ सीरियल्स ही नहीं, बल्कि रियलिटी शोज में भी उनका दबदबा रहा है. जल्द ही रुबीना दिलैक कलर्स टीवी के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’में नजर आएंगी.
पर्सनल लाइफ की बात करें तो रुबीना दिलैकने टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ साल 2018 में शादी की थी. रुबीना और अभिनव टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. हाल ही में, रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला की तारीफ की है. साथ ही उन्हें अपना सपोर्ट सिस्टम भी कहा है.
रुबीना दिलैक ने पति अभिनव को बताया सपोर्ट सिस्टम
‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम रुबीना दिलैक ने हाल ही में ‘ईटाइम्स’ से बात की है, जिसमें उन्होंने अपने पति की तारीफ की है. उन्होंने कहा, “अभिनव ने मेरे लिए (बर्थडे के लिए) प्लांस बनाए थे, उन्होंने मेरे लिए एक सरप्राइज रखा था, जिसे हमने दो दिन पहले ही कैंसिल किया था. इसके बाद उन्होंने मेरे साथ अपने प्लान के बारे में बताया. वह पूरी तरह से समझते हैं कि, मुझे अपने काम से कितना प्यार है. वह मेरे काम के प्रति मेरे समर्पण की सराहना करते हैं और वह हमेशा मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम रहे हैं. पहले मेरे माता-पिता ने मेरे सपनों का सपोर्ट किया और अब वही अभिनव कर रहे हैं. यह मुझे सिर्फ इस बात का अहसास दिलाता है कि, मेरे पास ऐसा कोई है, जो हमेशा मेरे लिए खड़ा है और मेरा बैक बोन है.”
तलाक लेने वाले थे रुबीना और अभिनव
रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’में अपने पति अभिनव के साथ नजर आई थीं. एक्ट्रेस इस सीजन की विनर बनी थीं. एक एपिसोड में रुबीना दिलैक ने खुलासा किया था कि, शो में आने से पहले वह और अभिनव तलाक लेने वाले थे, हालांकि शो में आने के बाद दोनों एक बार फिर अपनी शादी को मौका देना चाहते हैं. शो खत्म होने के बाद से ही अभिनव और रुबीना कपल गोल्स दे रहे हैं.

रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला
रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला