Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

#Bollywood : प्रो ब्रोस की “साजना”  सॉन्ग  के साथ वापसी कर रहे हैं  इंडी आइकन रघु दीक्षित 

वे लोग जिन्हें इलेक्ट्रॉनिक फ्यूज़न म्यूजिक से लगाव है उनके लिए प्रो ब्रोस और इंडि आइकॉन रघु दीक्षित  के साथ मिलकर एक दमदार गाना लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है साजना , जिसे आज रिलीज़ किया गया। सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा प्रस्तुत, यह नया गाना इंडी, पॉप, इलेक्ट्रॉनिक संगीत और हाई एनर्जी भरे  स्वरों का एक सुंदर मिश्रण है। 

प्रो ब्रोस द्वारा संगीतबद्ध  (पहले प्रोग्रेसिव ब्रदर्स के रूप में जाने जाते थे और अब प्रो ब्रोस के रूप में जाने जाते है), और रूहकार द्वारा लिखे गए इस गाने को  रघु दीक्षित ने अपनी   सिग्नेचर वोकल स्टाइल में स्वरबद्ध  किया  है।   उनके गाने हर  उम्र, शैली, भाषा को  अपनी ओर आकर्षित करते हैं।   हर्षबीर सिंह फुल द्वारा निर्देशित और अर्जुन ऐरन कौल और सिमर वालिया द्वारा अभिनीत साजना  का संगीत वीडियो पहली नजर हुए में प्यार की कहानी को दर्शाता है। प्रो ब्रोस की पावर पैक जोड़ी सनी शर्मा और करण भल्ला ने कई  इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक परफॉरमेंस   किये हैं , इस जोड़ी ने  डीजे स्नेक, दिमित्री वेगास, लाइक माइक, डेविड गुएटा, टिएस्टो, क्लीन बैंडिट और स्टीव अओकी के साथ मंच साझा किया है। यह जोड़ी म्यूज़िक फेस्टिवल  सर्किट में लोकप्रिय हैं। इस जोड़ी ने  सनबर्न फेस्टिवल, इलेक्ट्रिक डेज़ी कार्निवल और देश भर के विभिन्न कॉलेज गिग्स में भी परफॉर्म किया है।

रघु दीक्षित कहते हैं, “मुझे फ्यूज़न सॉन्ग बहुत पसंद  है और मुझे विविध शैलियों के  आविष्कृत ध्वनियों  का सम्मिश्रण करना बेहद  पसंद है। साजना  इस गाने के ज़रिये , मुझे श्रोताओं के समक्ष कुछ अलग पेश करने का  मौका मिला है ।  इस गाने की एनर्जी इस प्रेम गीत को सबसे  अलग बनाता  है।  इसे गाने का अनुभव बहुत ही शानदार था और मुझे उम्मीद है कि हम इस गीत के ज़रिये  लोगों में  प्यार और सकारात्मकता फैलाने में सफल होंगे। ”

प्रो ब्रोस कहते हैं, “यह कोलेबरेशन  हमारे लिए  बहुत ही खास है, क्योंकि इस गाने की  रचना  स्वतंत्र संगीत को आवश्यक रूप से प्रेरित करती  है, और इस बात को  ध्यान में रखते हुए, हमें यह महसूस हुआ  कि साजना  की रिलीज के लिए  इससे बेहतर समय  नहीं हो सकता है । मुझे उम्मीद है कि श्रोता इस गाने को उतने ही प्यार से अपनाएंगे जितने प्यार से हमने इसे बनाया है।”

सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज़ सॉन्ग साजना  अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।