Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

शानिया की बारात में शामिल हुए फिल्मी सितारे

मुंंबई। बचपन से ही बहुत सारा हिट गीत गाकर स्टारडम हासिल करने वाले शनी कुमार शानिया अब बतौर हीरो भी सिनेमा के रुपहले पर्दे पर खूब धमाल मचाने वाले हैं। बचपन से लेकर अब तक ढेर सारे मधुर गीत गाकर दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले शनि की अब बारात भी निकलने वाली है। जी हां, पिछले दिनों मुंबई के मढ़ आईलैंड में फिल्म के एक दृश्य का फिल्मांकन करके धूमधाम से मुहूर्त किया गया। शानिया की बारात की मुहूर्त पर बहुत से फिल्मी सितारे मौजूद होकर शुभकामनाएं और बधाई दिए।

इस शुभ अवसर पर प्रमुख रूप से यूट्यूब किंग गायक व अभिनेता समर सिंह, लोकप्रिय गायिका व अभिनेत्री का संजना राज, अरुण सिंह भोजपुरिया काका, विनोद मिश्रा, दीपक सिन्हा, सोनिया मिश्रा, रेशमा शेख, विंध्या शुक्ला सहित बहुत से फिल्मी सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज की है। इंडिया-ई-कॉमर्स के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म शानिया की बारात के लेखक व निर्माता अनिल काबरा हैं। निर्देशन की बागडोर नीलाभ तिवारी ने संभाला है। पटकथा व संवाद विंध्या शुक्ला ने लिखा है।
इस फिल्म के गीतकार और संगीतकार मुन्ना दूबे हैं। इस फिल्म में शनी कुमार शानिया के फैंस को उनके मधुर आवाज में भी कई गाने फिल्मों में देखने वाला सुनने को मिलेगा। अब वे रुपहले परदे पर प्यार, रोमांस के साथ साथ मारधाड़ करते हुए नजर आएंगे।