Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत, पायस पंडित और डिंपल सिंह की भोजपुरी फिल्म “बोले चूड़ियां बोले कंगना” का धांसू ट्रेलर हुआ आउट

कमला फिल्म्स क्रिएशन्स, डिजिटेक प्रोडक्शन प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म “बोले चूड़ियां बोले कंगना” का धांसू ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है जिसमें अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत व अभिनेत्री पायस पंडित और डिंपल सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म “बोले चूड़ियां बोले कंगना” एक पारिवारिक फिल्म है, जिसका ट्रेलर ईगल होम एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर यह पता चलता है कि इसकी कहानी दो बहनों के इर्द-गिर्द है जिसमें सामाजिक सरोकारों से लेकर एक्शन इमोशन और ड्रामा भरपूर है। ट्रेलर में कर्ण प्रिय गाने भी इस फिल्म की खूबसूरती को और बढ़ाने वाले हैं।

फिल्म “बोले चूड़ियां बोले कंगना” का ट्रेलर आउट होते ही वायरल होने लगा है। इसी बीच फिल्म को लेकर अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत ने कहा कि यह फिल्म उनकी अब तक के सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म में उनका किरदार एक स्वच्छंद भ्रमण करने वाले लड़के की है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में एक गुंजा नाम की लड़की गाँव में रहती हैं, जहाँ उसके माँ बाप की बचपन में मृत्यु हो जाती हैं और वो अपने काका काकी के घर पर रहती हैं, जहाँ उसकी काकी उससे घर का हर काम कराती हैं और उसे ताना मारती हैं, वही काका काकी की बेटी नीलम शहर से गाँव आती हैं। गुंजा (पायस पंडित) और नीलम (डिंपल सिंह) दोनों बोहत अच्छे से बात करते हैं और रहते हैं पर ये सब चीजे काकी को अच्छी नहीं लगती है। इसके बाद फिल्म में जो कुछ घटता है, वह बेहद मजेदार है। इसके लिए आपको सिनेमाघर में जाना होगा, क्योंकि यह फिल्म भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें कि फिल्म “बोले चूड़ियां बोले कंगना” निर्माता गौतम कुमार, मनु भाई शाह और लोकेश मिश्रा हैं, जबकि निर्देशक मनोज ओझा हैं। फिल्म के खूबसूरत गानों के गीतकार प्रकाश बारूद हैं। संगीतकार सर्विन्द मल्हार हैं। छायांकन फ़िरोज़ खान का है। संकलन गोविन्द दुबे और कोरियोग्राफी कानु मुखर्जी का है। कहानी सभा वर्मा ने लिखी है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत, पायस पंडित, डिंपल सिंह, जे नीलम, सोनिया मिश्रा, जय प्रकाश, धर्मेंद्र श्रीवास्तव, सचिन श्रीवास्तव, प्रिया, अंकुश कहार, आरती निगम, प्राची सिंह मुख्य भूमिका में हैं।।