Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

नवरात्रि के शुभ अवसर पर जारी हुआ अंजना सिंह की फिल्म “मेरे सजना का अंगना” का भव्य फर्स्ट लुक

नवरात्रि के शुभ अवसर पर आज माता रानी के आशीर्वाद से हिन्दू नव वर्ष की शुभ कामनाओं के साथ भोजपुरी हॉट केक अंजना सिंह की पारिवारिक फिल्म “मेरे सजना का अंगना” का फर्स्ट लुक जारी हो गया। यह नारी प्रधान फिल्म है, जो एक ऐसी नारी की संघर्ष की कहानी है, जिससे लोग कनेक्ट करने पर मजबूर हो जाएंगे। इस फिल्म में अंजना सिंह ने जो किरदार को जिया है, वे तारीफ के लायक है।

ये कहना है फिल्म के निर्देशक सचिन यादव का। उन्होंने कहा कि एक अच्छी फिल्म बनाने में हमारे सभी कलाकार तकनीशियन ने जो मेरा साथ दिया निर्माता तपस्या तिवारी और राज शर्मा ने हमारे ऊपर विश्वास किए, इसलिए इतनी अच्छी मेकिंग कर पाया। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के समृद्धि को और आगे बढ़ाने वाली है । फिल्म देखकर दर्शक इस बार-बार देखना पसंद करेंगे।

उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए लेखक शशि पांडे जी ने कमाल का कॉन्सेप्ट दिया है और उसपर संगीत से चार चांद साजन मिश्रा जी ने लगाया है। आपको बता दे कि इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण, पामेला जैन , प्रियंका सिंह ने भी गानेगए हैं। गीतकार शेखर मधुर हैं और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म में अंजना सिंह के अलावा राजेन्द्र राज शर्मा, श्रृष्टि पाठक, विनीत विशाल, रोहित सिंह ,परी सिंघानिया, रूपेश मिश्रा,अमित मिश्रा अनिता भगत , अशोक मुख्य भूमिका में हैं।