Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ का दूसरा टीजर आउट, देखने को मिला दमदार एक्शन, देखें Video

हैदराबाद। दक्षिण भारत के मेगास्टार चिरंजीवी अभिनीत भारी और ऐतिहासिक फिल्म है सायरा नरसिम्हा रेड्डी है। मेगास्टार के अभिनेता बेटे राम चरण खुद कोणिदेला प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले इस फिल्म को बना रहे हैं और इस फिल्म के निर्देशक हैं सुरेंदर रेड्डी। पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रही यह फिल्म 2 अक्टूबर को दर्शकों के सामने आने वाली है।

प्रमोशन के कार्यक्रम पहले ही शुरू कर चुकी फिल्म यूनिट ने एक टीजर के साथ मेकिंग वीडियो रिलीज किया था। रिलीज की तारीख करीब आते देख फिल्म यूनिट ने मंगलवार को एक और टीजर मुंबई में रिलीज किया। दमदार एक्शन वाले विजुअल्स के साथ बना यह टीजर दर्शकों में जरूर हैप बढ़ाएगा। पवन कल्याण की आवाज के साथ शुरू होने वाला यह टीजर भारी एक्शन एपिसोड के साथ वाव कहने लायक डिजाइन किया है।

Sye Raa Teaser (Telugu) - Chiranjeevi, Amitabh Bacchan | Ram Charan | Surender Reddy | #SyeRaaTeaser

इस ग्रेट एपिक में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ साउथ की नंबर एक एक्ट्रेस नयनतारा है। इस फिल्म में बिग बी अमिताभ बच्चन, सुदीप, विजय सेतुपति, जगपति बाबू, रविकिशन और तमन्ना महत्वपूर्ण किरदार में है। यह फिल्म चिरंजीवी की ड्रीम प्रोजेक्ट होने के साथ इसे तेलुगु के साथ हिन्दी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में एक साथ रिलीज किया जा रहा है।