Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

Oh God! अब बिजली बनकर बाहर आ गईं Urfi Javed, लोग बोले- ‘इसको बोलते हैं हॉटनेस’

नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ये नाम एक साल पहले तक भले ही किसी ने नहीं सुना होगा, लेकिन आज की तारीख में ये नाम लाखों लोगों की ज़ुबान पर चढ़ चुका है. फिर चाहें वो ट्रोलिंग के लिए हो या तारीफ के लिए. लेकिन उर्फी के चर्चे अब हर जगह होते हैं. करीब एक साल पहले बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुईं उर्फी जावेद आज इंटरनेट सेंसेश बन चुकी हैं. उर्फी अपनी अतरंगी ड्रेसेज़ की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की जो वीडियो सामने आई है उसमें वो गज़ब ढा रही हैं.
उर्फी बनी ‘बिजली
कभी कांच से तो कभी तार से, उर्फी अपने डांस के साथ पता नहीं क्या-क्या एक्सपेरिमेंट करती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है उसमें वो वनपीस में नज़र आ रही हैं. तारीफ की बात ये है कि उर्फी की ये वनपीस ड्रेस बिल्कुल भी अतरंगी नहीं है, बल्कि हॉट है. वीडियो में दिख रहा है उर्फी ने डीप नेक ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसपर सामने मिरर वर्क हुआ है. इस ड्रेस को पहने एक्ट्रेस एक मॉडल की तरह वॉक करती दिख रही हैं. इस बार उर्फी की इस ड्रेस की लोग भी तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखें वीडियो.
आपको बता दें कि उर्फी जावेद जल्द ही ‘झलक दिख ला जा 10’ के मंच पर नज़र आने वाली हैं. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि वो इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आने वाली हैं या फिर बतौर गेस्ट आएंगी. अब ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा. वैसे उर्फी शोज़ के अलावा कुछ सॉन्ग्स में भी नज़र आ चुकी हैं.

उर्फी जावेद
उर्फी जावेद