Manoranjan Metro | मनोरंजन मेट्रो

Zeishan Quadri ने खुद पर लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, शालिनी चौधरी पर लगाया अपहरण करने का आरोप

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता जीशान कादरी के खिलाफ मलाड पुलिस ने पिछले हफ्ते मामला दर्ज किया था. निर्माता शालिनी चौधरी ने जीशान पर 38 लाख रुपये की ऑडी कार उधार लेने और 12 लाख रुपये में बेचने का आरोप लगाया.
जीशान ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कही ये बड़ी बात
इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जीशा कादरी ने कहा, ”इस पूरे मामले में मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी माना गया. पहली शिकायत के दौरान भी मैं चुप रहा और अब भी मैं कुछ नहीं कहता लेकिन अब चुप नहीं रह सकता. दूसरा, मैं कानूनी रूप से अपना पक्ष रखना चाहता था. जानबूझकर मेरी छवि को बदनाम करने का प्रयास किया गया है. इन लोगों ने मुझे धमकी दी क्योंकि उन्हें डर था कि मैं उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊंगा जिससे प्राथमिकी दर्ज हो जाएगी. इसलिए, इससे पहले उन्होंने एक प्राथमिकी दर्ज की. मेरे खिलाफ एफआईआर. साथ ही, वे नहीं चाहते थे कि मैं आगे आऊं और मीडिया से बात करूं लेकिन उन्होंने अपने लिए गड्ढा खोदा है.”
जीशान ने शालिनी पर लगाए गंभीर आरोप
उन्होंने आगे शालिनी पर अपहरण की कोशिश करने का आरोप लगाया. जीशान ने कहा, “मैं आपको बता दूं, न केवल मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है, बल्कि एक बार शालिनी चौधरी ने पांच लोगों के साथ मुंबई के ओशिवारा में एक कैफे के सामने मेरा अपहरण करने की कोशिश की. उन्होंने मुझ पर चिल्लाया और मुझसे कहा कि अगर ‘हमने तुम्हें थप्पड़ मारा तो’ यहां, तो तुम्हारे सम्मान में क्या बचेगा?’ मजे की बात यह है कि वे मुझे अपने घर ले आए. जो वीडियो वे दिखा रहे हैं वह मेरे घर में शूट किया गया था, और मुझे इसमें जबरन बात करने के लिए कहा गया था. जिसमें कहा गया है कि ‘आप कार के पैसे वापस कर दें .’ उन्होंने मेरे घर पर हंगामा किया. अब वे शायद नहीं जानते कि उन्होंने मेरे घर के सीसीटीवी कैमरे में एचडी गुणवत्ता और स्पष्ट ध्वनि में जबरन वीडियो शूट किया था. मैंने उस रिकॉर्डिंग को ओशिवारा के पुलिस स्टेशन में जमा कर दिया है.”
जीशान कादरी इस मामले से जुड़े सभी लोगों का पर्दाफाश करना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा, “पिछली बार जब शिकायत हुई थी, तो हाईकोर्ट ने मुझे जमानत दे दी थी. इसमें जो कुछ भी लिखा है, मैं उसे मीडिया के सामने भी प्रकट करने जा रहा हूं. मेरे व्हाट्सएप चैट पर धमकी भरे ऑडियो संदेश हैं. सभी को बेनकाब करने जा रहा हूं और इसमें मैं उन लोगों को बेनकाब करने जा रहा हूं जो मेरे नाम का इस्तेमाल अपने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए भी कर रहे हैं. मैंने इस पूरे मामले में कुछ भी नहीं खोया है, लेकिन इसने मेरी छवि पर धब्बा लगाया है. भले ही मैं निर्दोष हूं, मुझे यह साबित करने में समय लगेगा. पूरे देश में हर दिन कितनी चोरी होती है, क्योंकि जीशान का नाम इससे जुड़ा है, तो जाहिर है कि वे मेरे नाम की वजह से सुर्खियों में आएंगे.”

जीशान कादरी
जीशान कादरी