Home BHOJPURI फिल्‍म ‘स्‍वर्ग सा सुंदर’ के सेट पर वेडिंग कपल की तरह नजर आये रोहित और तनुश्री

फिल्‍म ‘स्‍वर्ग सा सुंदर’ के सेट पर वेडिंग कपल की तरह नजर आये रोहित और तनुश्री

by Team MMetro
फिल्‍म ‘स्‍वर्ग सा सुंदर’ के सेट पर वेडिंग कपल की तरह नजर आये रोहित और तनुश्री

अभिनेता रोहित राज यादव और अभिनेत्री तनुश्री का हाल ही में अभी एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें दोनों वेडिंग कपल की तरह नजर आये। हालांकि यह तस्‍वीर उनकी आने वाली फिल्‍म ‘स्‍वर्ग सा सुंदर’ के सेट की है, जिसकी शूटिंग इन दिनों मुंबर्इ में जोर – शोर से चल रही है। इस फिल्‍म में एक ऐसा ही सिक्‍वेंस शूट किया गया, जिसमें वे दोनों वेडिंग कपल के रूप में नजर आये। इस फिल्‍म को राम यादव निर्देशित कर रहे हैं। उनका कहना है कि फिल्‍म में रोहित राज यादव और तनुश्री की केमेस्‍ट्री बेहतरीन है। यह मीडिया में आये फोटो से अनुमान लगाया जा सकता है।

उच्‍च पारिवारिक और सामाजिक आदर्शों पर बनने वाली फिल्‍म ‘स्‍वर्ग सा सुंदर’ को लेकर रोहित राज यादव भी एक्‍साइटेड हैं। उनका कहना है कि फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उन्‍हें खूब मजा आ रहा है। यह फिल्‍म उनके लिए वन ऑफ द बेस्‍ट फिल्‍म है। उन्‍होंने तनुश्री की भी तारीफ की और कहा कि फिल्‍म ‘स्‍वर्ग सा सुंदर’ में तनु की अदाकारी देखकर सभी दंग रह जायेंगे। वे काफी जहीन और आलाजर्फ अदाकारा हैं। उनके साथ काम करके मुझे खूब मजा आ रहा है। उम्‍मीद है हमारी केमेस्‍ट्री दर्शकों को भी खूब पसंद आयेगी। इसलिए फिल्‍म जब भी रिलीज हो, तो सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें।

बताते चलें कि फिल्‍म का निर्माण साउंड स्‍टेशन के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्‍म की कहानी राकेश मिश्रा ने लिखी है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्‍यूजिक जे पी बाबा हैं। फिल्‍म के खूबसूरत गानों का लिरिक्‍स अमित और प्रदीप राज का है। डीओपी कुणाल जेना का है। कोरियोग्राफी संजय कोर्वे और दीपक सावन हैं। फिल्‍म में रोहित राज यादव और तनुश्री के साथ दीपा यादव, संजय शर्मा, रंजीत राणा, भगवान पांडेय, सी डी तिवारी और राहुल हलचल भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: