Home BOLLYWOOD बहुप्रतीक्षित फिल्म राम राज्य का पहला पोस्टर सामने आया

बहुप्रतीक्षित फिल्म राम राज्य का पहला पोस्टर सामने आया

by Team MMetro
बहुप्रतीक्षित फिल्म राम राज्य का पहला पोस्टर सामने आया Ram Rajya

अमन प्रीत सिंह और शोभिता राणा की आने वाली फिल्म ‘राम राज्य’ का पोस्टर 11 मार्च को लॉन्च कर दिया गया। पिछले दिनों यह फिल्म इस वजह से चर्चा में आ गई थी कि ‘राम राज्य’ के जरिए अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखेंगे। फिल्म का पोस्टर फिल्म के सोशल मीडिया पेज पर लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही यह भी घोषणा कर दी गई है कि यह फिल्म 2 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बहुप्रतीक्षित फिल्म राम राज्य का पहला पोस्टर सामने आया Ram Rajya

पोस्टर की बात करें तो सबसे आगे लाल रंग के कपड़े में अमन प्रीत खड़े नजर आ रहे हैं। वह युद्ध मुद्रा में खड़े दिख रहे हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में मंदिर जैसा माहौल है जहां भगवा रंग के झंडे और तमाम श्रद्धालु दिख रहे हैं। मंदिर की एक दीवार पर श्रीराम की धनुष पकड़े एक तस्वीर भी नजर आ रही है। एक नजर में देखने से अमन की शारीरिक भाषा, श्रीराम को कॉपी करती हुई ही नजर आ रही है। यह फिल्म राम राज्य के उस समय को इंगित करती है जब समाज में किसी भी जाति, पंथ और धर्म के लोग एक साथ बिना किसी भेदभाव के रहते थे।

इस फिल्म में अमन प्रीत और शोभिता राणा समते टीवी जगत के मशहूर कलाकार सलमान शेख, शाश्वत प्रतीक, राजेश शर्मा, गोविंदा नामदेव, मनोज बख्शी, संदीप भोजक और मुश्ताक खान भी अहम किरदारों में हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: