Home BHOJPURI भोजपुरी अभिनेता सह गायक विनोद यादव ने परिवार के साथ लखनऊ में मनाया जन्मदिन

भोजपुरी अभिनेता सह गायक विनोद यादव ने परिवार के साथ लखनऊ में मनाया जन्मदिन

by Team MMetro
भोजपुरी अभिनेता सह गायक विनोद यादव ने परिवार के साथ लखनऊ में मनाया जन्मदिन Vinod Yadav

भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ फेम अभिनेता और गायक विनोद यादव का आज जन्मदिन है, जिसे उन्होंने अपने परिवार के साथ उत्तर प्रदेश के लखनऊ में मनाया। इस दौरान उन्होंने सुबह उठ कर पूजा अर्चना की और फिर बड़ो का आशीर्वाद लिया। इससे पहले उन्हें प्यार करने वाले और चाहने वालों की तरफ से खूब सारी बधाई व शुभकामना संदेश भी मिला। वहीं, भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री से भी उनके दोस्तों और उन्हें पसंद करने वालों ने फ़ोन पर उन्हें जन्मदिन की बधाई व शुभकामनाएं दी। साथ ही उनकी लंबी उम्र की कामना की और इंडस्ट्री में बेहतर भविष्य के लिए भी दुआएं दी।

विनोद यादव ने इसके लिए सबों का आभार व्यक्त किया और कहा कि आज मेरा यह खास दिन मेरे लिए बेहद खास बन गया है। मुझे सुबह से जितने सारे शुभकामना संदेश मिले हैं, उससे मैं ऊर्जान्वित हुआ हूँ। यह मेरे लिए खास अनुभव है। लोगों का प्यार मुझे इतना मिलेगा, मैंने इसकी कभी कल्पना भी नहीं की थी। मेरे दिन को यादगार बनाने के लिए मैं इंडस्ट्री के अंदर और बाहर तमाम लोगों का शुक्रिया अदा करता हूँ। आपने जो मुझे प्यार और दुलार दिया है, उसके लिए मैं सदैव आभारी रहूंगा।

आपको बता दें कि बीते साल फ़िल्म ‘गुंडा’ के जरिये सबके दिलों से बस चुके अभिनेता विनोद यादव को सिंगापुर में संपन्‍न इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2019 के बाद मुंबई में आयोजित भोजपुरी का फिल्‍म फेयर कहे जाने वाले भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड्स में बेस्‍ट पर्सनालिटी अवार्ड भी मिला था। इंडस्ट्री में उनकी पहचान एक ऐसे अभिनेता की बनी है, जो अपनी काबिलियत के दम पर फ़िल्म को आगे लेकर चल सकते हैं। यही वजह है कि उनके पास आज कई महत्वपूर्ण फिल्में हैं, जिसमें वे व्यस्त भी हैं।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: