Home BHOJPURI लॉकडाउन के बाद यूपी में शुरू होगी फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की शूटिंग

लॉकडाउन के बाद यूपी में शुरू होगी फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की शूटिंग

by Team MMetro

राजकुमार राव और कीर्ति खरबंदा की फिल्‍म ‘शादी में जरूर आना’ याद है आपको, जो साल 2017 में आई थी। अब ऐसी ही एक फिल्‍म भोजपुरी में भी आने वाली है। फिल्‍म का नाम है ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’। इस फिल्‍म की शूटिंग लॉकडाउन के बाद यूपी के मनोरम लोकेशन होगी। इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू) ने दी। उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म बेहतरीन होने वाली है। लॉकडाउन में इस फिल्‍म के प्री प्रोडक्‍शन पर तेजी से काम चल रहा है।

उन्‍होंने कहा कि इस फिल्म में गौरव झा और ऋतु सिंह की शानदार केमेस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। यह मेरी गौरव झा के साथ चौथी और ऋतु सिंह के साथ तीसरी फिल्‍म है। फिल्‍म के निर्माता चंद्रेश मेहता हैं, जिनके साथ काम करना बेहद सहज होता है। मैंने गौरव झा के साथ पहली बार फिल्‍म ‘जान लेबू का’ बनाई थी। वह कमाल के अभिनेता हैं। राजू ने बताया कि आज फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट हुआ है। इस फिल्‍म में म्‍यूजिक अनुज तिवारी का होगा और लेखक शमशीर सेन हैं।

वहीं, चंद्र वर्षा इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत फिल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म फुल इंटरटेंमेंट वाली होने वाली है। फिल्‍म के निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू) अब तक कई सुपर हिट फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके हैं। और अब यह फिल्म शानदार ह्यूमर वाली फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा वे एक और फिल्‍म लेकर आने वाले हैं, जिसकी घोषणा भी वे जल्‍द ही करेंगे। सारी फिल्‍मों की शूटिंग लॉकडाउन के बाद होने वाली है। इस फिल्म की एक और हीरोइन का चयन बाकी है साथ ही और कलाकारों का चयन चल रहा है ।

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: