Home BHOJPURI फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की शूटिंग लॉकडाउन के बाद निर्माता चंद्रेश मेहता

फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की शूटिंग लॉकडाउन के बाद निर्माता चंद्रेश मेहता

by Team MMetro
फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की शूटिंग लॉकडाउन के बाद निर्माता चंद्रेश मेहता

चंद्र वर्षा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्‍तुत अपकमिंग फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ का फर्स्‍ट लुक जारी किया जा चुक है फिल्म निर्माता “चंद्रेश मेहता” ने कोरोना महामारी के बीच देशभर में चल रहे लॉकडाउन को फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान बताया , लेकिन राइटर्स और प्री प्रोडक्‍शन के लिए समय के सदुपयोग का सही अवसर बताया। इससे राइटर्स और फिल्‍मों के प्री प्रोडक्‍शन के लिए एकाग्रता के साथ काम करने का कुछ वक्‍त जरूर मिल गया है।

वहीं, लॉक डाउन के बाद “अधिकारिक परमिशन मिलते ही , ” हमारी दो भोजपुरी फिल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ और ‘हेलो पापा’ फ्लोर पर जाने को पूर्ण रूप से तैयार है। जिस की शूटिंग उत्तर- प्रदेश में की जाएगी। वहीं चार अन्य प्रोजेक्ट का प्री प्रोडक्शन का काम चालू है जिसकी घोषणा जल्दी ही होगी।

आपको बता दें कि चंद्र वर्षा एंटरटेनमेंट मुख्यतः भोजपुरी फिल्मों के फाइनेंस एवं राइट्स परचेस के क्षेत्र में जाना माना नाम है। वर्ष 2020 के शुरू में भोजपुरी फिल्म” गौतम गोविंदा” भोपाल में शूट करने के पश्चात अब फिल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ शूट के लिए तैयार है जिसके निर्देशक राजकिशोर प्रसाद ‘राजू’ हैं।
फिल्‍म में लीड रोल में “गौरव झा,ऋतु सिंह है। लेखक समशेर सेन, पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

वही भोजपुरी फिल्म ‘हेलो पापा’ में निर्देशक राजकिशोर प्रसाद ‘राजू’ कलाकार गौरव झा, ऋतु सिंह,चांदनी सिंह होगी और लेखक सुरेंद्र मिश्रा है !

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: