Home BOLLYWOOD Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी की फिल्म का पहला गीत ‘शुभो-शुभो’ हुआ आउट

Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी की फिल्म का पहला गीत ‘शुभो-शुभो’ हुआ आउट

by team metro

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को कौन नहीं जानता. रानी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. रानी ने अपने एक्टिंग टैलेंट से काफी दर्शकों का दिल जीता है. साथ ही अब रानी अपनी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के साथ फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. साथ ही, आज फिल्म का नया गाना “शुभो शुभो” रिलीज कर दिया गया है. रीमेक साउंडट्रैक के समय में अमित त्रिवेदी का ये गाना दर्शकों के दिल को छू जाता है.

आपको बता दें कि, फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ का पहला गीत रिलीज किया गया है. रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ने अपने ट्रेलर के साथ पहले ही सही नोट हिट कर दिया है और अब इसका पहला गाना केवल उम्मीदों को बढ़ाता है. “शुभो शुभो” जीवन की छोटी-छोटी खुशियों का आनंद लेने के बारे में एक गीत है क्योंकि कोई नहीं जानता कि भविष्य में क्या होगा. गाने के सॉफ्ट बीट्स कानों को सुकून देने वाले हैं.

शुभो शुभो के मिठास और उसकी जड़ों से इसके संबंध के बारे में बात करते हुए, रानी मुखर्जी ने कहा, “एक बंगाली होने के नाते, मैं खास कर के हिंदी सिनेमा में अपनी जड़ों और अपनी संस्कृति के प्रतिनिधित्व के लिए हूं। मेरा दिल भर आया है कि मैंने मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे में एक बंगाली का किरदार निभाया है और फिल्म में एक बंगाली मां की भावना को दिखाया है। फिल्म के बारे में मुझे वास्तव में जो पसंद है, वह यह है कि इसमें पश्चिम बंगाल की संस्कृति को विभिन्न तरीकों से प्रस्तुत करने की कोशिश की गई है, जिसमें मैंने जो साड़ियां पहनी हैं, जिस तरह से बंगाली दुर्गा पूजा मनाते हैं, जिस तरह से मैंने बंगाली बोली है और यहां तक कि गाने भी शामिल हैं। बंगाली गीत हैं, बाउल संगीत का स्पर्श और ढाक (बंगाली ड्रम) और शंख (शंख) की उपस्थिति – जो बंगाली लोक संगीत के लिए आंतरिक हैं। यह सराहनीय है कि संगीतकार अमित त्रिवेदी और गीतकार कौसर मुनीर बंगाली नहीं हैं और फिर भी उन्होंने मेरी संस्कृति और जड़ों को इतनी शानदार ढंग से प्रस्तुत करने के लिए इतनी संवेदनशीलता दिखाई है। सिनेमा आज सभी संस्कृतियों और परंपराओं की समकालिकता के बारे में है और मुझे गर्व है कि मेरी फिल्म प्रामाणिकता को प्रदर्शित कर रही है।”

आपको बता दें कि, आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Related Videos

Leave a Comment

%d bloggers like this: